Wednesday , January 27 2021

हरमनप्रीत कौर पर 27 लाख रुपये का जुर्माना

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की उप कप्तान और स्टार क्रिकेटर हरमनप्रीत कौर इन दिनों जमकर चर्चा का विषय बनी हुई है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, हरमनप्रीत कौर पर रेलवे ने 27 लाख रुपये का जुर्माना लगाया है. सूत्रों के मुताबिक, पंजाब सरकार की ओर से डीएसपी का पद मिलने के बाद हरमनप्रीत पर ने रेलवे की नौकरी से इस्तीफा दे दिया था.

लेकिन रेलवे ने हरमनप्रीत का इस्तीफा स्वीकार नहीं किया था. जिसके चलते अब रेलवे ने हरमनप्रीत पर 27 लाख रुपये का जुर्माना दिया है. यही नहीं बल्कि, रेलवे हरमनप्रीत को पिछले पांच महीने से वेतन भी नहीं दे रहा है. खबरों की माने तो हरमनप्रीत ने जब रेलवे में नौकरी ज्वाइन की थी तो रेलवे ने उससे पांच साल का करार किया था.

लेकिन हरमनप्रीत के पिता के मुताबिक रेलवे की जिद के कारण हरमन पंजाब पुलिस ज्वाइन नहीं कर पा रही है. जानकारी के लिए बता दे कि, विश्व कप के दौरान भारत को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाने वाली हरमनप्रीत कौर को पंजाब सरकार ने डीएसपी का पद ऑफर किया था. जिसके चलते हरमनप्रीत ने डीएसपी की नौकरी के लिए रेलवे की नौकरी से इस्तीफा दे दिया था. लेकिन उस समय हरमनप्रीत ने केवल तीन साल ही पूरे किये थे और इस वजह से रेलवे ने उनका इस्तीफ मंजूर नहीं किया था.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com