‘क्रिकेट बेसबॉल में बदल रहा’, कोलकाता के खिलाफ सबसे बड़े चेज के बाद बोले पंजाब के कप्तान सैम करन

आईपीएल 2024 के 42वें मैच में पंजाब किंग्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को आठ विकेट से हरा दिया। 262 रन के लक्ष्य को पंजाब ने 19वें ओवर में दो विकेट गंवाकर हासिल कर लिया। जब कोलकाता ने 261 रन बनाए थे, तो शायद ही किसी ने सोचा होगा कि यह स्कोर चेज हो जाएगा, लेकिन जॉनी बेयरस्टो के शतक और फिर प्रभसिमरन सिंह-शशांक सिंह के तूफानी अर्धशतक ने पंजाब के लिए जीत आसान कर दी। इस जीत के बाद पंजाब के कप्तान सैम करन काफी खुश दिखे। उन्होंने क्रिकेट की तुलना बेसबॉल से कर दी।

करन ने कहा- यह जीत बेहद खुशी देने वाला है। हमारे लिए इस टूर्नामेंट की सबसे बड़ी और महत्वपूर्ण जीत। क्रिकेट बेसबॉल में तब्दील होता जा रहा है। हमारे लिए पिछले कुछ हफ्ते कठिन रहे हैं, लेकिन हमने हार नहीं मानी और डटे रहे। जिस तरह से हमलोग कड़ी मेहनत कर रहे और ट्रेनिंग कर रहे, कोच का साथ और आत्मविश्वास, छोटे मैदान और ओस, रिव्यूज जो आपको अतिरिक्त गेंद दे सकती हैं, इन सबके बीच हम डटे रहे और गेंदें शेष रहते हुए 262 रन के लक्ष्य को हासिल करने में सफल रहे। ये स्टैट्स आज हैं कल नहीं रहेंगे, यहां जीत मायने रखता है।

करन ने बेयरस्टो और शशांक की तारीफ की

करन ने नाबाद 108 रन बनाने वाले बेयरस्टो और नाबाद 68 रन बनाने वाले शशांक की भी तारीफ की। उन्होंने कहा- बेयरस्टो के लिए मैं काफी खुश हूं। क्या शानदार पारी थी। शशांक सिंह और आशुतोष हमारे लिए टूर्नामेंट की खोज रहे हैं। शशांक को चौथे नंबर पर प्रमोट किया गया और उन्होंने क्या शानदार पारी खेली। मुझे अपनी टीम पर गर्व है। हम दो अंक लेकर काफी खुश हैं। हम यहां जीतने के हकदार थे।

Related Articles

Back to top button