‘गिल्ट 3’ में अदाकारी का जलवा दिखाती नजर आएंगी सारा खान, अपने किरदार पर कही यह बात

टीवी शो सपना बाबुल का…बिदाई से घर-घर में अपनी खास पहचान बनाने वाली अभिनेत्री सारा खान जल्द ही फिल्म गिल्ट 3 में नजर आने वाली हैं। हाल ही में एक बातचीत में उन्होंने इस फिल्म को लेकर खुलकर बात की। इस साक्षात्कार में अभिनेत्री ने अपने किरदार के बारे में विस्तार से चर्चा की। साथ ही, उन्होंने अपने आगामी प्रोजेक्ट को लेकर भी अपडेट दिया।

किरदार निभाना रहा चुनौतीपूर्ण
फिल्म पर बात करते हुए अभिनेत्री ने बताया कि यह पिता-पुत्री और सौतेली मां की कहानी है, जो खुशहाल जिंदगी बिता रहे हैं, लेकिन इसी दौरान उनके जीवन में हैरान कर देने वाला मोड़ आता है और सब कुछ बदल जाता है। अपने किरदार पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि अपनी उम्र से 10 साल छोटी लड़की का किरदार निभाना उनके लिए काफी चुनौतीपूर्ण था। उन्होंने बताया कि इस रोल को निभाने में उन्हें काफी ज्यादा मजा आया।

परिवार के साथ वक्त बिताना है पसंद
उन्होंने अपनी निजी जिंदगी पर बात करते हुए बताया कि उन्हें पार्टी में जाने से ज्यादा अपने परिवार के साथ वक्त बिताना अच्छा लगता है। उन्होंने कहा कि उनके कुछ दोस्त हैं जिनके साथ उन्हें बाहर जाने में अच्छा लगता है। इस बातचीत में उन्होंने अपने आगामी प्रोजेक्ट पर भी बात की।

जल्द आएगी एक और फिल्म
उन्होंने बताया कि उनका प्रोडक्शन हाउस एक कॉन्सेप्ट पर काम कर रहा है, जिस पर फिल्म आने वाली है। उन्होंने आगे बताया कि उनके प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले तीन गाने भी जल्द ही लोगों को सुनने को मिलेंगे।

Related Articles

Back to top button