शूटरों को फंडिंग करने वाला लॉरेंस बिश्नोई गैंग का सदस्य गिरफ्तार, पुलिस हिरासत में भेजा गया आरोपी

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के मुंबई स्थित घर के बाहर हुई गोलीबारी मामले में पुलिस लगातार छानबीन में जुटी है। पुलिस ने मंगलवार को गोलीबारी केस में पांचवे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के इस सदस्य को राजस्थान से गिरफ्तार किया है। आरोपी पर आरोप है कि उसने शूटरों को पैसे मुहैया कराए थे। आरोपी का नाम मोहम्मद रफीक चौधरी है। मामले से जुड़े एक अधिकारी ने बताया की आरोपी से पूछताछ जारी है।

अधिकारी ने बताया कि आरोपी मोहम्मद रफीक चौधरी ने निशानेबाजों के साथ एक बैठक में कहा कि जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के छोटे भाई अनमोल बिश्नोई ने उसे उनसे बड़ा काम दिया था। उन्होंने बताया कि पांचवे आरोपी को राजस्थान के नागौर जिले के बंसी गांव से गिरफ्तार किया गया। उन्होंने बताया कि आरोपी को मुंबई की एक अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। मोहम्मद रफीक का नाम अन्य आरोपियों से पूछताछ के दौरान और उनके मोबाइल फोन की जांच पर सामने आया।

मोहम्मद रफीक चौधरी के परिवार के सदस्य मुंबई में रहते हैं और डेयरी का बिजनेस करते हैं। अधिकारी ने बताया कि आरोपी का अनमोल बिश्नोई और रोहित गोदारा के साथ सीधे संपर्क था। वह दक्षिण मुंबई में अपने परिवार के साथ डेयरी पर ही काम करता था। कोरोना महामारी के दौरान डेयरी का बिजनेस बंद हो गया था। इसके बाद वह लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के संपर्क में आ गया था। उसे अनमोल बिश्नोई ने गैंग में शामिल किया था। गैंग में शामिल होने के बाद वह ज्यादातर अपने गृहनगर में ही रहता था।

Related Articles

Back to top button