बड़ीखबर: आज तय होगा पंजाब के मंत्री राणा गुरजीत सिंह के भविष्य का फैसला…

जालंधर : रेत खनन सौदों में गंभीर आरोपों के कारण इस्तीफा दे चुके पंजाब के उर्जा व सिंचाई मंत्री राणा गुरजीत सिंह के इस्तीफे पर आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी और सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह मंथन करेंगे .इसके बाद ही तय होगा कि उनका इस्तीफा मंजूर किया जाए या नहीं.

उल्लेखनीय है कि उर्जा व सिंचाई मंत्री राणा गुरजीत के इस्तीफे ने पंजाब की राजनीति गर्माई हुई है .इस्तीफा देने के बाद हो रही कांग्रेस की बदनामी पर मोहाली के एक कार्यक्रम में मुख्यमंत्री कै. अमरेन्द्र सिंह को बचाव में बयान देना पड़ा कि राणा गुरजीत ने 12 दिन पूर्व ही उन्हें इस्तीफा दे दिया था, जिस पर फिलहाल कोई विचार नहीं किया है.जबकि इसके तुरंत बाद कै. अमरेन्द्र सिंह अचानक इस्तीफे को लेकर दिल्ली पहुंच गए हैं,जहाँ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ उनकी आज 17 जनवरी को बैठक है.

गौरतलब है कि राणा गुरजीत का नाम खनन सौदों में आने व उनके पुत्र राणा इंद्र प्रताप को अपनी कंपनी के लिए विदेशों से जुटाए 100 करोड़ रुपए के मामले में ई.डी द्वारा भेजे गए सम्मन पर इस बैठक में चर्चा होगी.इसके बाद ही राणा गुरजीत के भविष्य का फैसला होगा. संभावना तो यही जताई जा रही है कि भ्रष्टाचार के आरोपों में फंसे मंत्री गुरजीत सिंह का इस्तीफा मंजूर कर लिया जाएगा. इसके बाद राणा गुरजीत की मुश्किलें जरूर बढ़ जाएंगी.

Loading...