Tuesday , November 24 2020

बीजेपी विधायक ज्ञानदेव आहूजा के बिगड़े बोल, ‘गोकशी करोगे तो यूं ही मरोगे’

राजस्थान में अलवर जिले में कथित गो तस्कर जाकिर खान की भीड़ द्वारा बुरी तरह पिटाई के मामले बीजेपी विधायक ज्ञानदेव आहूजा ने विवादित बयान दिया है। अपने बयानों से अक्सर चर्चा में रहने वाले आहूजा ने कहा, ‘उसे जनता ने नहीं पीटा, वह बहाना कर रहा है। गो तस्करी, गोकशीकरोगे तो यूं ही मरोगे।’

 गौरतलब है कि अलवर जिले के बंसूर क्षेत्र में शनिवार सुबह 46 वर्षीय जाकिर की स्वघोषित जागरुक समूह के 15 लोगों ने बुरी तरह से पिटाई कर दी थी। सूचना मिलते ही जाकिर को पुलिस ने बचा लिया और उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। 
जाकिर के मामले में पुलिस ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि गायों से लदे एक मिनी ट्रक को रामगढ़ की ओर ले जाया जा रहा है। इसे देखते हुए एक बैरिकेड तैयार किया गया। हालांकि, गाड़ी में सवार लोगों ने बैरिकेड तोड़ दिया और वहां से भाग निकले। 

गांव के स्थानीय लोगों ने ट्रक को आगे जाकर रोक लिया और उसमें मौजूद तीन लोगों पर हमला कर दिया। इस दौरान दो लोग अपनी जान बचाकर भाग निकले लेकिन जाकिर को भीड़ ने दबोच लिया। पुलिस ने जाकिर की पहचान हरियाणा के नूह जिले के उतावद के स्थानीय निवासी के रूप में की है। 

पुलिस अधिकारी अजीत सिंह ने कहा था, ‘हमने गो-तस्करी और पुलिस पर फायरिंग करने के मामले में केस दर्ज कर लिया है। आरोपी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। हम आरोपी की स्थिति सुधरने पर उसका बयान दर्ज करेंगे। यदि वह उस पर हमला करने वाले ग्रामीणों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराना चाहेगा तो हम मामले की जांच भी करेंगे।’ 

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com