Sunday , March 24 2019

अगर इस तरह मारेंगे जोरदार लात तो सारी मुसीबतें हो जाएंगी दूर

16 फरवरी को किक डे मनाया जाता है और इस दिन आमतौर पर किक का इस्तेमाल किसी चीज़ को लात मारने के लिए किया जाता है. वैसे ये इस्तेमाल सही भी है लेकिन हम आपको बता दें लात सिर्फ किसी व्यक्ति को ही नहीं मारी जाती है बल्कि आप अपनी बुरी आदतों को भी किक मारकर भगा सकते हैं. इस दुनिया में बुराई के आगे हमेशा ही सच्चाई की जीत हुई है इसलिए किक डे पर जरुरी नहीं की आप अपने किसी दोस्त या साथी को ही लात मारे.

आप अपने अंदर की बुराइयों को भी लात मारकर भगा सकते है. जिन लोगो को उनकी गर्लफ्रेंड ने धोखा दिया है वो तो अपनी गर्लफ्रेंड को आज के दिन लात मारकर भगाएंगे ही. साथ ही कुछ लोग मस्ती-मस्ती में ही किक डे सेलिब्रेट करने के लिए अपने किसी दोस्त को लात मारकर भगा देंगे. इन दिन सिंगल लोग तो ये ही सोच रहे होंगे की ये दिन हमारे किस काम का है लेकिन ऐसा बिलकुल नहीं है.

अगर आप सच में किसी को लात मारकर भागना ही चाहते है तो आप सबसे पहले अपने अंदर की बुराइयों को लात मारकर भगा दीजिये इसके बाद आप एक अच्छे इंसान तो बनेंगे ही साथ ही सफलता खुद चलकर आपके पास आएगी. और आपसे अच्छे लोग भी जुड़ेंगे. इसके साथ ही आप अपने पुरानी बेकार आदतों को भी किक मारकर भगा सकते है और अपने अंदर अच्छे इंसान को पैदा कर सकते है. तो इसलिए आप भी आज जरूर सेलिब्रेट करे किक डे.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com