Monday , November 30 2020

सानिया मिर्जा को घुटने में लगी है चोट, अब आ गई है बड़ा फैसला लेने की घड़ी

भारत की टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा ने कहा है कि वो घुटने की चोट से जूझ रही हैं और जल्द ही यह फैसला लेंगी कि सर्जरी कराना है या नहीं। सानिया ने कहा, ‘यह मुश्किल साल था क्योंकि जोड़ीदार चोटिल हो रहे थे, लेकिन अब मुझे भी घुटने में चोट लगी है। मैंने एक महीने से टेनिस का अभ्यास नहीं किया है। मैंने कुछ सप्ताहों से आराम किया  है ताकि इसकी आदि हो जाऊं। अब मुझे देखना होगा की सर्जरी कराना होगी या नहीं क्योंकि थोड़ी तकलीफ हो रही है।’सानिया मिर्जा को घुटने में लगी है चोट, अब आ गई है बड़ा फैसला लेने की घड़ी

सानिया ने इसके साथ ही रैंकिंग में टॉप-10 में रहने पर खुशी व्यक्त की। उन्होंने कहा, ‘मुझे इस साल में खुशी इस बात की है कि टॉप-10 रैंकिंग में शामिल हूं।’ भारत की शीर्ष महिला डबल्स खिलाड़ी सानिया ने साल की शुरुआत नंबर-1 रैंकिंग के साथ की थी, लेकिन उन्होंने नंबर-9 पर रहकर साल का अंत किया।

 वहीं भारत के नॉन-प्लेयिंग डेविस कप कप्तान महेश भूपतिने कहा कि युवा रामकुमार रामनाथन कुछ ही समय में शीर्ष-100 में अपनी जगह बना लेंगे। उन्होंने कहा, ‘युकी भांबरी चोटिल है, लेकिन जल्द ही कोर्ट पर वापसी करेंगे। रामकुमार रामनाथन का सीजन शानदार रहा है और अगले दो साल उनके लिए काफी शानदार साबित हो सकते हैं।

भूपति ने कहा, ‘रामकुमार युवा हैं इसलिए हमें उन्हें कुछ समय देने की जरुरत है। उन्हें अच्छा कोच मिला है और वो एमिलियो सांचेज के साथ कम्फर्टेबल भी हैं। इसलिए कुछ ही समय में वो टॉप-100 में जगह बना लेंगे।’ बता दें कि 23 वर्षीय रामनाथन अभी एटीपी की मेंस सिंगल्स रैंकिंग में 148वें स्थान पर हैं।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com