Tuesday , September 27 2022

अभी अभी : BJP नेताओं ने माननीयों को अनुशासनहीनता के लिए दिया कारण बताओ नोटिस

लखनऊ। भाजपा के लिए अब पानी सिर से ऊपर चढ़ रहा है। अनुशासनहीनता और अराजकता से पार्टी की फजीहत कराने वालों पर नेतृत्व की भृकुटी तन गई है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेंद्र नाथ पांडेय अब यह कतई बर्दाश्त नहीं करेंगे कि किसी सांसद, विधायक या पदाधिकारी की हरकतों के चलते किरकिरी हो और विपक्ष को तंज कसने का मौका मिले।

इसीलिए सोमवार को पार्टी ने सीतापुर और लखीमपुर में बवाल करने वाले माननीयों को कारण बताओ नोटिस जारी की है। भाजपा ने सीतापुर और लखीमपुर में हुई अनुशासनहीनता की घटना का गंभीरता से संज्ञान लिया है। प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेंद्र नाथ पांडेय के निर्देश पर अनुशासनहीनता की घटना पर कारण बताओ नोटिस जारी किया गया।

प्रदेश महामंत्री विद्यासागर सोनकर ने सीतापुर के महोली में तहसील परिसर में कंबल वितरण कार्यक्रम के दौरान हुई अनुशासनहीनता के लिए धौरहरा की सांसद रेखा वर्मा एवं महोली के विधायक शशांक त्रिवेदी को कारण बताओ नोटिस जारी कर एक सप्ताह में स्पष्टीकरण देने के निर्देश दिए हैं। साथ ही लखीमपुर में कोआपरेटिव चुनाव को लेकर श्यामू पांडेय के साथ अनुशासनहीनता की घटना के लिए विधायक लखीमपुर योगेश वर्मा एवं विनीत मन्नार को कारण बताओ नोटिस जारी कर हफ्ते भर में जवाब मांगा है। 

Loading...