Sunday , November 28 2021

‘ड्राई’ गुजरात में चुनाव से पूर्व 2.2 करोड़ की शराब जब्त

नई दिल्ली। गुजरात में विधानसभा चुनाव से पहले 2.2 करोड़ रुपये की शराब बरामद की गई है। यह स्थिति तब है जब सूबे में शराब पर पूर्णतया प्रतिबंध है। पुलिस ने हाल के समय में इसे सबसे बड़ी बरामदगी बताया है। गुजरात में नौ और 14 दिसंबर को विधानसभा चुनाव होने हैं।'ड्राई' गुजरात में चुनाव से पूर्व 2.2 करोड़ की शराब जब्त

निर्वाचन आयोग ने शनिवार को बताया कि राज्य पुलिस ने शुक्रवार देर रात छापा मारकर गांधीनगर के खारोज गांव से दो करोड़ 20 लाख 88 हजार रुपये की स्वदेश निर्मित विदेशी शराब (आइएमएफएल) और 24.15 लाख की कीमत वाले पांच वाहनों को जब्त किया। ये शराब 75,968 बोतलों में भरी हुई थी। शराब की बोतलें किराये पर रह रहे मूल रूप से उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले के रहने वाले रोहित यादव के घर से बरामद की गईं हैं। रोहित यहां मेटल के कबाड़ का कारोबार करता है।

शराब की तस्करी के लिए रोहित के घर को अवैध तरीके से गोदाम के रूप में इस्तेमाल किया जा रहा था।मालूम हो, विधानसभा चुनाव के मद्देनजर गुजरात पुलिस ने पड़ोसी राज्यों राजस्थान, महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश और दियू, दमन, दादरा व नगर हवेली के साथ तालमेल कर शराब तस्करी गतिविधियों के खिलाफ विशेष अभियान चला रखा है।

Loading...

Join us at Facebook