Saturday , April 17 2021

UP: जिले के कई कार्यालय में चला सफाई अभियान 

जिले के कई कार्यालय में चला सफाई अभियान कलेक्ट्रेट विकास, सेवा योजना, सूचना, तहसील रूदौली, सदर, बीकापुर, मिल्कीपुर तहसील सोहावल, आबकारी कार्यालय कारागार सहित अन्य विभागों में चला सफाई अभियान। जिला मजिस्ट्रेट डा0 अनिल कुमार के अपील को संज्ञान में लेकर कार्याध्यक्षों ने चलाया सफाई अभियान, बैकों में दिखा इसका प्रभाव। कार्यालय एवं बैकों में लगे स्टीकर, पान, गुटखा आपके स्वास्थ्य के लिए हानिकारक है तथा परिसर में प्रतिबन्धित है।

जिले के कई कार्यालय में चला सफाई अभियान कलेक्ट्रेट विकास, सेवा योजना, सूचना, तहसील रूदौली, सदर, बीकापुर, मिल्कीपुर तहसील सोहावल, आबकारी कार्यालय कारागार सहित अन्य विभागों में चला सफाई अभियान। जिला मजिस्ट्रेट डा0 अनिल कुमार के अपील को संज्ञान में लेकर कार्याध्यक्षों ने चलाया सफाई अभियान, बैकों में दिखा इसका प्रभाव। कार्यालय एवं बैकों में लगे स्टीकर, पान, गुटखा आपके स्वास्थ्य के लिए हानिकारक है तथा परिसर में प्रतिबन्धित है।    जिला मजिस्ट्रेट डा0 अनिल कुमार ने जनमानस से अपील की है कि किसी सार्वजनिक स्थल बैंक कार्यालय पर पान, तम्बाकू, गुटखा खाकर न थूके क्योकिं आप जैसा ही कोई प्रार्थी अपने हाथो से उसे साफ करता है जो एक प्रकार से अशोभनीय है। कूड़ा निर्धारित स्थल पर ही फेके ताकि रास्ते में इधर-उधर फैला न रहे शहर हम सभी का है इसे हम सभी को मिलकर स्वच्छ बनाना है। विकास भवन में मुख्य विकास अधिकारी के नेतृत्व में चला सफाई अभियान।  उन्होनें हर ब्लाक के खण्ड विकास अधिकारी को कार्यालय तथा पूरा ब्लाक परिसर पूर्णरूप से सफा रखने के लिये दिये निर्देश। जिलाधिकारी ने कहा जो कार्यालय स्वच्छ न पाये जायेगें या कार्यालय परिसर में गन्दगी रहेगी उसके कार्यालयाध्यक्ष के खिलाफ निन्दा प्रस्ताव पारित कर उनके विभागाध्यक्ष को भेजा जायेगा। जब कार्यालय, बैंक साफ व स्वच्छ रहेगें तो लोग जागरूक होकर अपने आस-पास का स्थान साफ रखेगें।राजेश कुमार श्रीवास्तव  03 नवम्बर 2017 

जिला मजिस्ट्रेट डा0 अनिल कुमार ने जनमानस से अपील की है कि किसी सार्वजनिक स्थल बैंक कार्यालय पर पान, तम्बाकू, गुटखा खाकर न थूके क्योकिं आप जैसा ही कोई प्रार्थी अपने हाथो से उसे साफ करता है जो एक प्रकार से अशोभनीय है। कूड़ा निर्धारित स्थल पर ही फेके ताकि रास्ते में इधर-उधर फैला न रहे शहर हम सभी का है इसे हम सभी को मिलकर स्वच्छ बनाना है। विकास भवन में मुख्य विकास अधिकारी के नेतृत्व में चला सफाई अभियान।

उन्होनें हर ब्लाक के खण्ड विकास अधिकारी को कार्यालय तथा पूरा ब्लाक परिसर पूर्णरूप से सफा रखने के लिये दिये निर्देश। जिलाधिकारी ने कहा जो कार्यालय स्वच्छ न पाये जायेगें या कार्यालय परिसर में गन्दगी रहेगी उसके कार्यालयाध्यक्ष के खिलाफ निन्दा प्रस्ताव पारित कर उनके विभागाध्यक्ष को भेजा जायेगा। जब कार्यालय, बैंक साफ व स्वच्छ रहेगें तो लोग जागरूक होकर अपने आस-पास का स्थान साफ रखेगें।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com