ग्‍लैमरस अंदाज मे नज़र आई श्वेता तिवारी , देख पागल हुए फैस

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) अपनी ग्‍लैमरस अदाओं के लिए जानी जाती हैं। 41 साल की उम्र में वह अपनी बोल्डनेस से यंग अदाकाराओं को चुनौती देती हैं।

मगर इस मामले में उनकी 21 साल बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) भी उनसे कोई पीछे नहीं हैं। बल्कि हॉटनेस के मामले में वह अपनी मां को बराबर की टक्‍कर दे रही हैं, यहीं वजह है उनकी लेटेस्‍ट इंस्‍टाग्राम तस्‍वीरों ने लोगों को अपना दीवाना बना दिया है। इसमें पलक स्‍काई ब्‍लू कलर की शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं।

पलक ने ये तस्‍वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिसमें वो अपनी बोल्ड अदाएं दिखाती हुई नजर आ रही हैं। इसमें उन्होंने लाइट मेकअप के साथ खुले बाल किए हुए हैं। उनका ये लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है। वो इस फिट ड्रेस में बेहद ग्‍लैमरस लग रही हैं। वहीं उनकी प्‍यारी सी स्‍माइल ने क्‍यूटनेस की भी कमी को पूरा किया है।

पलक तिवारी के इन फोटोज को अब तक करीब 70 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 7 लाख से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो पलक जल्द ही एक्टिंग में डेब्‍यू करेंगी। कहा जा रहा है कि वह एक हॉरर थ्रिलर फिल्म ‘रोजी: द सैफरॉन चैप्टर’ में नजर आएंगी।

 

Related Articles

Back to top button