ड्रीम गर्ल 2′ पर 10 करोड़ की ओपनिंग का प्रेशर,जाने कब होगी रिलीज़

‘एन एक्शन हीरो’, ‘डॉक्टर जी’, ‘अनेक’, ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’, ‘लाइगर’ और ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’, इन सारी फिल्मों में एक ही बात एक जैसी है और वो ये कि ये सारी फिल्में दिग्गज फिल्म कंपनियों की बनाई हुई।

दूसरी बात जो इनमें कॉमन है, वो ये कि बॉक्स ऑफिस पर ये सारी की सारी फ्लॉप रही हैं। अब इन फिल्मों के लीड कलाकारों आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे की किस्मत फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ में दांव पर है।

इस बार आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे की किस्मत चमकाने की जिम्मेदारी फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ में कॉन्टेंट क्वीन कहलाने वाली एकता कपूर के पास है। और, एकता कपूर का फिल्मी कारोबार फिर से चमकाने की जिम्मेदारी इस फिल्म के निर्देशक राज शांडिल्य के पास है जो उनके करार में बंधे होने के चलते ‘ड्रीम गर्ल’ जैसी हिट फिल्म देने के बाद भी बतौर निर्देशक अब जाकर अपनी दूसरी फिल्म बना पाए हैं।

भूल भुलैया 2′, ‘दृश्यम 2’, ‘गदर 2’ और ‘ओएमजी 2’ की बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी के बाद फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ पर इसकी सफलता को लेकर प्रेशर काफी ज्यादा है। ‘गदर 2’ का जिस तरह से कारोबार सिनेमाघरों में हो रहा है, उसके चलते इसके किसी भी सिनेमाघर से हटने के आसार अभी दो हफ्ते और नजर नहीं आ रहे। ‘ओएमजी 2’ की कुछ स्क्रीन्स खाली हो रही हैं और इसके अलावा क्षेत्रीय फिल्मों व अंग्रेजी फिल्मों के हटने से भी ‘ड्रीम गर्ल 2’ को रिलीज कर रही कंपनी पेन मरुधर एंटरटेनमेंट को करीब दो हजार स्क्रीन्स अब तक मिल सके हैं। कोशिश जारी है कि ये संख्या शुक्रवार सुबह तक ढाई हजार के करीब हो जाए।

 

Related Articles

Back to top button