Thursday , November 26 2020

क़यामत ढायेगी सलमान की ‘रेस-3’, हैं ये कुछ बड़े FACT

सलमान खान, जैकलिन फर्नांडीज, बॉबी देओल, साकिब सलीम, डेजी शाह, आदित्य पंचोली, पूजा हेगड़े, फ्रेडी दारूवाला…इतनी बड़ी स्टार कास्ट के बाद भी शायद फिल्म ‘रेस-3’ के निर्माताओं का मन नहीं भरा है। अब फिल्म में एक और एक्टर को शामिल करने की तैयारी है।सलमान खान फिल्म ‘रेस-3’ में अनिल ‘झक्कास’ कपूर को भी कास्ट करने जा रहे हैं।क़यामत ढायेगी सलमान की 'रेस-3', हैं ये कुछ बड़े FACT

अनिल फिल्म ‘रेस’ और ‘रेस-2’ में डिटेक्टिव रॉबर्ट डिकोस्टा (आरडी) का रोल कर चुके हैं। इससे पहले भी सलमान खान और अनिल कपूर फिल्म ‘बीवी नंबर-1’, ‘नो एंट्री’, ‘सलाम-ए-इश्क’, ‘युवराज’ में धमाल कर चुके हैं।वैसे तो फिल्म ‘रेस-3’ के निर्माता रमेश तौरानी ने फ्रैंचाइजी की पहली दो फिल्मों- ‘रेस’ और ‘रेस-2’ के किसी भी एक्टर को रिपीट नहीं किया।

दोनों फिल्में हिट रही थीं, बावजूद इसके डायरेक्टर अब्बास-मस्तान की भी ‘रेस-3’ से छुट्टी कर दी गई और रेमो डिसूजा को निर्देशन की कमान सौंपी गई। अनिल कपूर की फिल्म ‘रेस-3’ में एंट्री साफ जाहिर करती है कि फिल्म से जुड़े बड़ा फैसलों पर सह-निर्माता सलमान खान का काफी प्रभाव। तभी तो उनके कहने पर न सिर्फ हिट डायरेक्टर जोड़ी को रिप्लेस कर भाईजान के खास रेमो डिसूजा को काम दिया गया बल्कि इकलौती जैकलिन को रिपीट किया गया। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म ‘रेस-3’ में सैफ अली खान का कैमियो होगा। वहीं, नरगिस फाखरी और कटरीना कैफ का आइटम नंबर भी देखने को मिलेगा। साल 2018 में फिल्म ‘रेस-3’ की रिलीज के बाद सलमान खान ‘दबंग-3’ और ‘भारत’ की शूटिंग साथ-साथ शुरू करेंगे। 

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com