ICC T20WC : न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच में टीम इंडिया कर सकती है ये बड़ा बदलाव , जाने पूरी खबर

आईसीसी टी20 क्रिकेट विश्व कप 2021 की सबसे बड़ी दावेदार भारतीय क्रिकेट टीम को अपने पहले ही मैच में झटका मिली। इस विश्व कप के पहले ही मैच में भारत को पाकिस्तान के हाथों करारी हार का सामना करना पड़ा। पाकिस्तान से मिली हार के बाद से हाहाकार मचा हुआ है। जिससे भारतीय टीम की दावेदारी पर भी सवाल खड़े हो गए हैं।

भारतीय टीम अब पहले मैच की हार के बाद अगले मैच के लिए तैयारी में जुटी हैं। भारत का अगला मुकाबला 31 अक्टूबर न्यूजीलैंड के खिलाफ है। दुबई में भारत के लिए ये मैच करो या मरो जैसी स्थिति में फंस चुका है।

ऐसे में न्यूजीलैंड के खिलाफ भारतीय टीम में कुछ बदलाव देखने को मिल सकते हैं। टीम में कुछ बड़े बदलाव हो सकते हैं, जिसमें एक ऐसे खिलाड़ी को मौका दिया जा सकता है, जिसमें एक ही ओवर में मैच पलटने का माद्दा है।

महेन्द्र सिंह धोनी की कप्तानी में पिछले कुछ सीजन से चेन्नई सुपर किंग्स में खेल रहे तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर को न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच में शामिल किया जा सकता है। शार्दुल ठाकुर ने पिछले कुछ समय से अपने प्रदर्शन से खासा प्रभावित किया है। जिन्होंने आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स को चैंपियन बनवाने में भी खास भूमिका अदा की थी।

शार्दुल ठाकुर ने एक ही ओवर में 2 विकेट लेने का कमाल कई बार किया है। जो किसी एक ओवर में ही मैच को बदलने का माद्दा रखते हैं। ऐसे में धोनी के इस तुरुप के इक्के के साथ भारतीय टीम अगले मैच में उतरना चाहेगी।

Related Articles

Back to top button