सनी ने उड़ाया विक्की के गाने का मजाक, कहा- गाना शुरू कर देगा तो दिक्कत हो जाएगी

हाल ही में, ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ के नए एपिसोड में अभिनेता विक्की कौशल और उनके भाई सनी कौशल को देखा गया। इस एपिसोड में दोनों भाई कपिल शर्मा और बाकी कलाकारों के साथ मस्ती करते नजर आए। इस एपिसोड का दर्शक भी जमकर मजा ले रहे हैं। मौज-मस्ती के अलावा विक्की और सनी ने एक-दूसरे से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें भी साझा की।

छोटे भाई ने लिए बड़े भाई के मजे
‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ के शनिवार को जारी हुए एपिसोड में विक्की और सनी को एक-दूसरे की टांग खींचते हुए देखा गया। सनी ने विक्की का मजाक बनाते हुए कहा कि मुझे लगता है कि विक्की बहुत अच्छा गाना गाता है। मेरा मतलब है कि अगर वह गाना शुरू कर देगा तो दिक्कत हो जाएगी। उसे नहीं पता कि गाना कैसे गाना है, फिर भी वह बड़े जुनून के साथ गाता है। सनी की इस बात को सुनकर दर्शकों की हंसी छूट गई। इस पर कपिल शर्मा ने कहा कि मैं नहीं कह सकता कि यह तारीफ थी या बेइज्जती।

विक्की ने भी उड़ाया भाई का मजाक
विक्की कौशल भी अपने भाई की टांग खिंचने से पीछे नहीं हटे। उन्होंने कहा कि सनी में खूब टैलेंट है, लेकिन उसकी प्रतिभा लोगों के सामने आ गई तो फिर समस्या खड़ी हो जाएगी। इस तरह दोनों भाईयों की गपशप सुनकर लोगों का बढ़िया मनोरंजन हुआ। दोनों ने अपने बचपन से जुड़े कई किस्से भी सुनाए, जो काफी मजेदार थे। दोनों भाईयों के काम को लोग पसंद करते हैं। सनी धीरे-धीरे अभिनय की दुनिया में अपने पांव जमा रहे हैं। वहीं, विक्की खुद को इंडस्ट्री में स्थापित कर चुके हैं। मालूम हो कि विक्की कौशल की झोली में ‘छावा’, ‘बैड न्यूज’ और ‘लव एंड वॉर’ जैसी फिल्में शामिल है।

Related Articles

Back to top button