वायरल हुई नुसरत जहां की ये तस्वीर , देख लोगो को लगा करंट

एक्ट्रेस से सांसद बनने के बाद से लगातार बंगाली फिल्मों की जानी-मानी कलाकार नुसरत जहां (Nusrat Jahan) अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पसर्नल लाइफ को लेकर चर्चाओं में रहती हैं.

निखिल जैन (Nikhil Jain) से अलग होने और बेटे को जन्म देने के बाद इन दिनों वह एक्टर यश दासगुप्ता ( Yash Dasgupta) के साथ रिलेशनशिप में हैं. अब तक उन्होंने अपने इस रिलेशनशिप पर चुप्पी साधी हुई थी, लेकिन अब धीरे-धीरे सोशल मीडिया (Social Media) पर आ रही तस्वीरें ये बयां कर रही हैं कि दोनों के बीच एक खास रिश्ता है.

दो महीने पहले मम्मी बनीं नुसरत अब कश्मीर में यश दासगुप्ता के साथ एन्जॉय कर रही हैं. एक तस्वीर शेयर कर उन्होंने ये खुलासा किया है. इस तस्वीर के देखने के बाद अब ट्रोल्स उनकी क्लास (Nusrat Jahan troll) लगा रहे हैं.

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) मां बनने के बाद से सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. पहले यश दासगुप्ता ( Yash Dasgupta) के जन्मदिन पर सामने आईं खास तस्वीरें और फिर विजयादशमी के अवसर पर विवाहित बंगाली महिलाओं द्वारा पहने जाने वाला शाखा पोला (shakha pola) के बाद एक बार फिर अपनी एक तस्वीर को लेकर नुसरत सुर्खियों में हैं.

जो तस्वीर नुसरत जहां ने शेयर की है. उसमें भले वह अकेली वादियों में बर्फ का लुफ्त ले रही हो, लेकिन उनकी इस तस्वीर से यश दासगुप्ता का कनेक्शन है. इस तस्वीर में उन्होंने हाथ में छाता भी थामा है. एक्ट्रेस ने तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है- ‘अगर किसेज बर्फ के टुकड़े होते तो मैं तुम्हें बर्फ का तूफान भेजती. इसके साथ नुसरत ने कश्मीर वैली, स्नोफॉल, हॉट चॉकलेट वेदर और विंटर रोमांस हैशटैग लिखे हैं.

तस्वीर देख फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि वह रोमांटिक मूड में हैं. नुसरत ने फोटो का क्रेडिट यश दासगुप्ता को दिया है और उनके नाम से पहले बिलवेड यानी प्रियतम लिखा है.

Related Articles

Back to top button