दिल्ली के खिलाफ लय बरकरार रखने उतरेगा राजस्थान, जानें कब-कहां और कैसे देखें मैच

आईपीएल 2024 के नौवें मैच में आज दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच मुकाबला होगा। आंकड़ों के लिहाह से राजस्थान और दिल्ली के बीच कड़ी टक्कर रही है, लेकिन फिलहाल राजस्थान एक कदम आगे चल रही है। दोनों टीमों के बीच अब तक कुल 27 मैच खेले गए हैं। इनमें से दिल्ली ने 13 और राजस्थान ने 14 मैच जीते हैं। इसका मतलब दोनों टीमों के बीच मुकाबला बराबरी का ही रहा है। दिल्ली की शुरुआत आईपीएल 2024 के इस सीजन में जहां हार कर हुई है, वहीं राजस्थान ने अपने पहले मैच में जीत दर्ज की है।

दोनों के बीच जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में अब तक छह मैच खेले गए हैं। इस दौरान राजस्थान का पलड़ा दिल्ली पर भारी रहा है। इस मैदान पर दोनों टीमों के बीच हुए मुकाबले में राजस्थान का रिकॉर्ड 4-2 का है। आइए जानते हैं आईपीएल के 17वें सीजन के नौवें मैच के प्रसारण और ऑनलाइन टेलीकास्ट से जुड़ी सारी जानकारी…

कब है राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच नौवां मुकाबला?
राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच आईपीएल 2024 का नौवां मुकाबला 28 मार्च यानी गुरुवार को खेला जाएगा।

कहां खेला जाएगा राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच नौवां मैच?
राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच लीग का नौवां मैच जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेला जाएगा।

कब शुरू होगा राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मैच?
राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मुकाबला भारतीय समयानुसार शाम 07:30 बजे से खेला जाएगा। टॉस शाम 07:00 बजे होगा।

कौन से टीवी चैनल पर प्रसारित होगा मैच?
स्टार स्पोर्ट्स के पास इंडियन प्रीमियर लीग के प्रसारण के अधिकार हैं। अंग्रेजी में लाइव कमेंट्री स्टार स्पोर्ट्स 1 एचडी/एसडी पर और हिंदी कमेंट्री स्टार स्पोर्ट्स हिंदी एचडी/एसडी पर उपलब्ध होगी। स्टार स्पोर्ट्स चैनल हिंदी और अंग्रेजी के अलावा बंगाली, कन्नड़, तेलुगु और तमिल सहित अन्य भाषाओं में लाइव कमेंट्री प्रदान करेगा।

Related Articles

Back to top button