पांडियन का दावा, ओडिशा में फिर से जीतेगी बीजद, सीएम पटनायक की लोकप्रियता बरकरार

वीके पांडियन ने मुख्यमंत्री नवीन पटनायक की तारीफें करते हुए कहा कि बीजद ही चुनाव में जीत हासिल करेगा। सीएम के पास ओडिशा को शीर्ष पर ले जाने के लिए कई योजनाएं हैं। वे भारत के सबसे लोकप्रिय मुख्यमंत्री हैं। ओडिशा के चुनाव को लेकर वीके पांडियन ने कहा कि मुख्यमंत्री नवीन पटनायक की पार्टी बीजद जीत हासिल करके ही रहेगी। उन्होंने कहा कि लोकसभा और राज्यसभा चुनावों में बीजद ही जीतेगी, क्योंकि जनता मुख्यमंत्री को बहुत पसंद करती है। बता दें कि वीके पांडियन मुख्यमंत्री नवीन पटनायक के निजी सचिव थे। उन्होंनें कहा कि लोग सीएम के काम की बहुत सराहना करते हैं, क्योंकि वो जानते हैं कि राज्य सुरक्षित हाथों में है। नवीन बाबू के नेतृत्व में उनकी प्रगति की गारंटी है। उन्होंने कहा कि सीएम के पास ओडिशा को सभी क्षेत्रों में शीर्ष पर ले जाने की योजनाएं हैं।

सीएम नवीन पटनायक के बारे में पांडियन ने कहा कि लोगों की सेवा करने के लिए वे राजनीति कर रहे हैं। न कि सत्ता में रहने के लिए। और लोग भी इस अंतर को भी समझते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि यदि आप अच्छा काम करते हैं तो कोई थकान कैसे आ सकती है? हर चुनाव में सीएम सत्ता समर्थक के साथ जाते हैं।

ओडिशा में सीटों के बारे में उन्होंने कहा कि वोट शेयर और सीटें बढ़ रही हैं। पिछले पंचायत चुनावों में, बीजद ने सभी जिला परिषदों को उसके प्रतीक पर जीतकर एक राष्ट्रीय रिकॉर्ड बनाया। उन्हें इसी तरह की लोकप्रियता हासिल है।
उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्रियों की लोकप्रियता पर सभी सर्वेक्षणों में भी वे नंबर एक पर हैं। मुख्यमंत्री अपनी प्रतिबद्धता, कड़ी मेहनत, समर्पण, ईमानदारी और त्रुटिहीन सत्यनिष्ठा के माध्यम से अपने लोगों से जुड़ते हैं। उन्होंने कहा कि किसी के पास एक ही समय में ये सभी गुण होना बहुत दुर्लभ है।

ओडिशा में 2019 के लोकसभा चुनाव में बीजद ने 12 सीटें जीतीं। भाजपा को आठ और कांग्रेस को सिर्फ एक सीट मिली। वहीं विधानसभा चुनावों में, बीजद की सीटें 117 से गिरकर 112 हो गई थी। जबकि भाजपा की सीटें 19 से बढ़कर 23 हो गई थी। वहीं कांग्रेस को केवल नौ सीटें मिल सकीं।

Related Articles

Back to top button