लखनऊ के लिव-इन पार्टनर हत्याकांड में नया ट्विस्ट,नशे में शुरू हुई दोनों के बीच लड़ाई

लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे रिया और रिषभ के बीच झगड़े किस बात से शुरू हुए और मौत की वजह क्या बनीं अब इससे पर्तें उखड़नी शुरू हो गई हैं। जानिए क्या थी इनके झगड़े के बीच पूरी कहानी। लड़ाई एक दिन की नहीं है। एक नहीं एक साथ कई वजहें बनीं।

ऋषभ ने पुलिस को बताया कि रिया ने उससे अपने बारे में कई बातें छिपा रखी थीं। लिवइन के शुरुआती दौर में रिया के तलाकशुदा होने के बारे में जानकारी नहीं थी। रिया कई युवकों से मोबाइल पर बात भी करती थी। कुछ दिन पहले बीएमडब्ल्यू कार में एक अधेड़ के साथ उसे घूमता हुआ देख लिया था। पूछताछ करने पर रिया ने झगड़ा किया था। ऋषभ ने बताया कि समिट बिल्डिंग में कई युवकों से उसकी अंतरंगता भी परेशान कर रही थी।

पुलिस के मुताबिक, ऋषभ ने बताया कि बुधवार देर रात दोनों पार्टी से लौटे और नशे में होने के कारण सो गए। सुबह उठते ही कहासुनी होने लगी। धोखा देने का आरोप लगाते हुए ऋषभ ने रिया को छोड़ने की धमकी दे डाली। यह सुनकर रिया ने किसी परिचित वकील से बात की और केस दर्ज कराकर जेल भेजने की बात कही। इसे लेकर कुछ देर फिर कहासुनी हुई। इस बीच रिया ने अपने दूसरे दोस्त को कॉल कर सबक सिखाने की बात कही।

Related Articles

Back to top button