करण कुंद्रा ने शमिता शेट्टी को बोला आंटी, जानकर फैस मे मचा हड़कंप

बिग बॉस 15 को शुरू हुए अभी एक हफ्ता भी नहीं हुआ और घर में एक दूसरे पर ऊंगली उठाना शुरू हो गया है। बिग बॉस हाउस इस वक्त दो ग्रुप्स में बंटा हुआ है जंगलवासियों और बिग बॉस ओटीटी कंटेस्टेंट्स।

बिग बॉस ओटीटी कंटेस्टेंट्स की तुलना में जंगलवासियों को कम सुविधाएं दी गई हैं जिसकी वजह से दोनों ग्रुप्स बीच खूब झगड़े होते हैं। अभी हाल ही में एक झगड़े के दौरान करण कुंद्रा शमिता शेट्टी को आंटी बोल दिया। करण की ये बात शमिता की मां सुनंदा शेट्टी को बिल्कुल पसंद नहीं आई और उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए सलमान ख़ान को इसपर ध्यान देने के लिए कहा।

वहीं सुनंदा शेट्टी के बाद अब शमिता की दोस्त नेहा भसीन ने भी करण के ‘आंटी’ कहने पर आपत्ति जताई है। नेहा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने लिखा ‘मैं बिग बॉस 15 फॉलो नहीं कर रही हूं, लेकिन मैंने कुछ क्लिप्स देखीं जिनमें करण, शमिता को आंटी कह रहे हैं।

बिग बॉस ओटीटी में भी शमिता के लिए एज शेमिंग की गई थी और अब यहां भी वहीं हो रहा है। जैसा का मैंने देथा कई लोगों को इससे प्रॉब्लम नहीं है।

कुछ लोग प्रतीक को छोटे बोलते हैं और कुछ गाली भी देते हैं। मुझे याद है कि शो में बुझे किस तरह नीचा दिखाया गया था। करण जौहर ने जब मेके लिए स्टैंड लिया था तब इसे नेपोटिज़्म कहा गया था। मुझे यकीन है कि इस वीकेंड का वार में एक स्टैंडर्ड सेट कर दिया जाएगा। करण कुंद्रा आप 37 साल के हो और बड़े हो चुके हो आपको पता है कि क्या बोलना है’।

इससे पहले शमिता शेट्टी की मां ने ट्वीट करते हुए लिखा था ‘किस एंगल से शमिता आंटी नजर आती हैं करण कुंद्रा को ? एज शेमिंग और फिजिकल अटैक बर्दास्त नहीं।’ सुनंदा शेट्टी के इस ट्वीट को कश्मीरा शाह ने भी रीट्वीट किया था।

Related Articles

Back to top button