एक मंच पर पूर्व-वर्तमान राष्ट्रपतियों की तिकड़ी, इस कार्यक्रम में बाइडन का समर्थन करते दिखे ओबामा-क्लिंटन

अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडन, पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा और बिल क्लिंटन के साथ एक हाई प्रोफाइल धन इकट्ठा करने वाले कार्यक्रम में शामिल हुए। यह कार्यक्रम मैनहैट्टन के रेडियो सिटी म्यूजिक हॉल में आयोजित किया गया था। इस कार्यक्रम में राष्ट्रपति जो बाइडन को फिर से चुने जाने के लिए चलाए गए अभियान के लिए $25 मिलियन धनराशि इकट्ठा की गई है। यह राशि उनके प्रतिद्वंद्वी डोनाल्ड ट्रंप द्वारा जुटाए गए राशि से अधिक है।

राष्ट्रपतियों की तिकड़ी ने कार्यक्रम में लिया हिस्सा
कार्यक्रम में कई सितारों में हिस्सा लिया था, जिसमें सिंगर क्वीन लतीफा और लिजो ने परफॉर्म किया। पूर्व और वर्तमान राष्ट्रपतियों की तिकड़ी ने इस कार्यक्रम में कई सवालों के जवाब दिए। इस दौरान कई अहम मुद्दों पर मजाकिया तौर पर चर्चा की गई। कार्यक्रम में शामिल होने वाले दर्शकों को राष्ट्रपतियों की तिकड़ी के साथ तस्वीर खिंचवाने का मौका भी मिला। इस तस्वीर के लिए उन्हें $100,000 का भुगतान करना था। बाइडन के कार्यक्रम के आयोजन के दौरान फलस्तीनी समर्थकों ने प्रदर्शन भी किया। हॉल के अंदर भी कुछ प्रदर्शनकारियों ने हंगामा किया।

पुलिस अधिकारी की श्रद्धांजलि सभा में शामिल हुए राष्ट्रपति बाइडन
इस कार्यक्रम में शामिल होने से पहले राष्ट्रपति बाइडन पुलिस अधिकारी जोनाथन डिलर की श्रद्धांजलि सभा में शामिल हुए, जिनकी सोमवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। बाइडन ने पुलिस अधिकारी की मौत को लेकर न्यूयॉर्क के मेयर एरिक एडम्स से संपर्क भी किया था। इस घटना के बाद पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कानून और व्यवस्था की वापसी का आह्वान किया। हालांकि, उन्होंने इस घटना पर राष्ट्रपति बाइडन पर सीधे तौर पर कोई टिप्पणी नहीं की। डोनाल्ड ट्रंप के अभियान का पूरा ध्यान पुलिस व्यवस्था और आप्रवासन पर राष्ट्रपति बाइडन के रुख पर आलोचना करने पर केंद्रित है।

Related Articles

Back to top button