Saturday , October 1 2022

फिल्म ‘गली ब्वॉय’ के लिए अभिनेता रणवीर सिंह ने घटाया वजन

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह के इन दिनों सितारे बुंलदियों पर हैं। आपको बता दें कि उनकी विवादित फिल्म पद्दामवत की रिलीज का रास्ता साफ हो गया हैं। फिल्मनिर्माता 25 जनवरी को फिल्म रिलीज करने जा रहे हैं। इस फिल्म में रणवीर सिंह के अलावा दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर मुख्य किरदार  में नजर आने वाले हैं। आपको बता दें कि इस फिल्म के अलावा रणवीर सिंह अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। जिसका नाम गली ब्वॉय हैं। 

कुछ समय पहले ही फिल्म के सेट से कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हुई हैं। इस फिल्म गली ब्वॉय के लिये वजन घटाया है। रणवीर अपनी फिल्मों के लिए कड़ी मेहनत करते हैं। रणवीर ने फिल्म ‘पद्मावत’ में खिलजी के किरदार के लिए काफी मेहनत की और उसके लिए उन्होंने काफी पसीना बहा कर बॉडी भी बनायी।

लेकिन अब अपनी अगली फिल्म ‘गली बॉय’ के लिए रणवीर को एक झुग्गी-बस्ती में रहने वाले लड़के का किरदार निभाना है। ऐसे में अपने रोल के लिए रणवीर ने अपना काफी वजन घटया है। रणवीर ने अपने इंस्टाग्राम पर अपना यह लुक शेयर किया है।

‘गली बॉय’ का निर्देशन जोया अख्तर कर रही हैं। इस फिल्म में पहली बार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जोड़ी नजर आने वाली है। जोया की इस फिल्म के लिए उनके भाई फरहान अख्तर डायलॉग लिख रहे हैं। इस फिल्म में रणवीर सिंह एक रैपर बने नजर आएंगे।

Loading...