बॉलीवुड वाइफ्स का दिलकश अंदाज, सिडनी में मना रही हैं छुट्टियां, देखिए फोटोज

बॉलीवुड फेबुलस वाइव्स महीप कपूर, भावना पांडे, नीलम कोठारी और सीमा सचदेव ये सभी बेहद अच्छी दोस्त हैं। ये सभी ऑस्ट्रेलिया के सिडनी शहर में छुट्टियां बिताने गई हैं। संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने इस ट्रीप की शानदार तस्वीरें शेयर की हैं। जिनपर फैंस लगातार कमेंट्स कर रहे हैं और जमकर उनके लुक्स की तारीफ कर रहे हैं।

महीप कपूर का पोस्ट
महीप कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर अपने इस ट्रीप की कुछ लाजवाब फोटोज शेयर की हैं। इन फोटोज पर लगातार फैंस के कमेंट्स आ रहे हैं। इन सभी का लुक तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पहली तस्वीर में ये सभी सीढ़ियों पर एक साथ पोज देती नजर रही हैं। इन सभी के फैशनेबल आउटफिट काफी ग्रेसफुल और स्टाइलिश दिख रहे हैं। एक फोटो में महीप सिडनी हार्बर ब्रिज के आगे कैज़ुअल ड्रेस में खड़ी है। इस पोस्ट के साथ महीप ने कैप्शन में लिखा, ”फैब्युलस हम की सिडनी आए….. और यह वाकई में शानदार है।” एक फैन ने लिखा, ”ओ माई गॉज… आई लव यू लेडिज सो मच।” एक और फैन ने लिखा, ”बेहतरीन फोटोग्राफी।”

बॉलीवुड स्टार्स की पत्नी
बॉलीवुड अभिनेता संजय कपूर की पत्नी हैं महीप कपूर। चंकी पांडे की पत्नी का नाम भावना पांडे है। समीर सोनी की पत्नी और अभिनेत्री नीलम कोठारी हैं। सोहेल खान की पत्नी रह चुकी हैं सीमा सचदेह (अब दोनों का तलाक हो चुका है)।

फैब्युलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स शो
इन सभी ने ‘फैब्युलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स’ वेब सीरीज में काम किया है। ‘फैब्युलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स’ एक भारतीय रियलिटी टेलीविजन शो है। इसका पहला सीजन साल 2020 में नेटफ्लिक्स पर प्रसारित हुआ था, जो कि लोगों को बेहद पसंद भी आया। इसके बाद 2022 में इसका दूसरा सीजन आया। इस शो में इन चारों के अलावा समीर सोनी , संजय कपूर , चंकी पांडे और सोहेल खान, शनाया कपूर, अनन्या पांडे भी नजर आई थीं।

Related Articles

Back to top button