Wednesday , June 29 2022

केरल से फूड डिलीवरी के एक हैरान कर देने वाला मामला आया सामने, होटल ने सांप की खाल में पैक करके भेजा पराठा….

Food Wrapped in Snake Skin: आजकल ऑनलाइन फूड (Online Food) का चलन काफी बढ़ गया है. बड़े शहरों के साथ ही अब छोटे शहरों में ऑनलाइन फूड डिलीवर होना शुरू हो गया है. लेकिन केरल से फूड डिलीवरी के एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जिसे जानने के बाद आप हमेशा ऑनलाइन मंगाया हुआ खाना एक बार जरूर चेक करेंगे.

सांप की खाल में पैक करके भेजा पराठा

केरल के तिरुअनंतपुरम (Thiruvananthapuram) में एक लड़की ने अपने परिवार के लिए ऑनलाइन फूड ऑर्डर किया. लड़की ने खाने में पराठा ऑर्डर किया था. लेकिन जब पराठे की डिलीवरी हुई तो सबके होश उड़ गए. दरअसल, जब लड़की ने ऑर्डर खोला, तो ये जिस न्यूजपेपर में लिपटा हुआ था उसके साथ सांप की खाल भी थी. सांप की खाल देखकर परिवार वाले सदमे में आ गए और इसकी शिकायत पुलिस से की.

पुलिस ने कराया होटल बंद

परिवार की शिकायत के बाद पुलिस ने होटल को अस्थाई रूप से बंद करा दिया. इसके साथ ही होटल प्रबंधन को निर्देश दिए गए कि जब तक होटल की साफ-सफाई नहीं हो जाती होटल को नहीं खोला जाएगा.

फूड सेफ्टी ऑफिसर ने किया होटल का दौरा

शिकायत के बाद इलाके के फूड सेफ्टी ऑफिसर अर्शिका बशार ने कहा, ‘हमने तुरंत होटल का निरीक्षण किया. वहां खराब स्थिति में काम किया जा रहा था. रसोई में पर्याप्त रोशनी नहीं थी और कचरा बाहर फेंका हुआ देखा गया था. आउटलेट को तुरंत बंद कर दिया गया और कारण बताओ नोटिस जारी किया गया. उन्होंने आगे बताया, ‘हमारी शुरुआती जांच में पता चला है कि सांप की खाल पैकिंग वाले अखबार में थी. पराठे को उसी अखबार में पैक किया गया था.’

Loading...