उपचुनाव मे विकास को मुद्दा बनाएगी BJP

गोरखपुर : गोरखपुर मे लोकसभा उप चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओ ने कमर कस ली है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के इस्तीफे से खाली हुई लोकसभा सीट की जीत को प्रतिष्ठा का प्रश्न बनाते हुए कार्यकर्ता इस चुनाव को विकास के मुद्दे पर लड़ने की तैयारी मे है। बुधवार को पार्टी के जिला और महानगर पदाधिकारियो ने बेनीगंज कार्यालय पर बैठक की और इसे लेकर रणनीति बनाई। हालांकि बैठक के दौरान पार्टी पदाधिकारी जीत को लेकर आश्र्वस्त दिखे।

पार्टी के क्षेत्रीय अध्यक्ष उपेद्र दला शुक्ल के संबोधन मे इसकी झलक साफ नजर आई। <ढ्डह्म> उन्होंने पूरे विश्वास के साथ कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर को इतना कुछ दिया है कि कोई भी राजनीतिक दल भाजपा के सामने टिक नही सकेगा। उन्होने गोरखपुर के विकास यात्रा की विस्तार से चर्चा की। उन्होने कहा कि फर्टिलाइजर, एम्स, चीनी मिल, राजकीय इंटर कालेज, आइटीआइ कालेज का शिलान्यास कर मुख्यमंत्री ने यह साबित कर दिया है कि वह गोरखपुर मे विकास की गंगा बहाने के लिए प्रतिबद्ध है। योगी सरकार द्वारा शुरू की जाने वाली कालेसर-गोरखपुर सड़क मार्ग, गोरखपुर-वाराणसी फोर लेन, गोरखपुर सोनौली फोर लेन आदि योजनाओ को क्षेत्रीय अध्यक्ष ने गिनाया। क्षेत्रीय महामत्री सगठन शिव कुमार पाठक ने कहा कि गोरखपुर का यह उप चुनाव तब हो रहा जबकि देश मे और प्रदेश मे भाजपा की सरकार है।

विधायक शीतल पाण्डेय, विपिन सिह और महेन्द्र पाल सिह ने भी बैठक को सम्बोधित किया। अध्यक्षता जिलाध्यक्ष जर्नादन तिवारी और सचालन महानगर अध्यक्ष राहुल श्रीवास्तव ने किया। इस दौरान क्षेत्रीय उपाध्यक्ष रामजियावन मौर्य, क्षेत्रीय कोषाध्यक्ष पुष्पदन्त जैन, क्षेत्रीय मत्री डा. धर्मेन्द्र सिह, क्षेत्रीय प्रवक्ता सत्येन्द्र सिन्हा, देवेश श्रीवास्तव, ओम प्रकाश शर्मा, रमेश गुप्ता, राजेश गुप्ता, निरकार त्रिपाठी, डा. आरडी सिह, विनोद दुबे, उमेश श्रीवास्तव, मनोज अग्रहरि, रितेश गुप्ता, सूर्य प्रकाश शर्मा, अभिजीत मिश्र आदि मौजूद रहे। <ढ्डह्म>

Loading...