मुजफ्फरनगर में दो अलग-अलग मुठभेड़ में तीन शातिर बदमाश गिरफ्तार

 मुजफ्फरनगर जनपद में बुधवार रात पुलिस और बदमाशों के बीच दो अलग-अलग जगह पर मुठभेड़ हुई. इस मुठभेड़ मों तीन बदमाशों के पुलिस ने गिरफ्तार किया है. तीनों बदमाश इस मुठभेड़ में घायल हो गए हैं, जिनकों इलाज के लिए पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. 

पहली मुठभेड़ 
मुजफ्फरनगर जनपद की मंसूरपुर पुलिस की बदमाशों से चेकिंग के दौरान मुठभेड़ हो गई. वहीं, मुठभेड़ में पुलिस ने बाइक सवार दो शातिर हथियार सप्लायर कादिर व समीर को पैर में गोली लग गई, जिसके बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार घायल बदमाशों के कब्जे से 1 बाइक, 8 तमंचे, 15 कारतूस और 6 खोखे बरामद हुए है.

घायल बदमाशों के खिलाफ लूट, गोकशी और हत्या के आधा दर्जन मुकदमे थाने में दर्ज हैं. पुलिस ने दोनों घायलों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया है. मुठभेड़ की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे एसएसपी अभिषेक यादव ने मुठभेड़ घटनास्थल का निरीक्षण किया.

दूसरी मुठभेड़
वहीं, दूसरी मुठभेड़ खतौली कोतवाली पुलिस और बदमाशों के बीच भी चेकिंग के दौरान हुई. जानकारी के मुताबिक, बुधवार की रात मीरापुर रोड पर चेकिंग अभियान चलाया हुआ था. उसी समय एक बाइक पर सवार होकर दो युवकों को जब पुलिस ने चेकिंग के लिए रोकने का इशारा किया तो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर भागने की कोशिश की.

 

पुलिस ने मोर्चा संभालते हुए जब जवाबी फायरिंग की तो उसमे एक बदमाश नौशाद पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया, जबकि घायल बदमाश का एक साथी पुलिस को चकमा देकर भागने में कामयाब हो गया. पकडे गए बदमाश के पास से पुलिस ने एक चोरी की मोटरसाइकिल, एक तमंचा और बड़ी मात्रा में कारतूस भी बरामद किए हैं.

आलाधिकारियों की मानें तो पकड़ा गया बदमाश नौशाद गौ तस्करी के मामलो में वांछित भी चल रहा था. पुलिस ने घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com