Tuesday , November 24 2020

एक सीरियल ने बना दी छह जोड़ियां, सेट पर हुआ प्यार, बाहर रचा ली शादी

पिछले आठ साल से टीवी पर धूम मचा रहा सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ जोड़ियां बनाने के मामले में किसी मैट्रिमोनियल साइट से कम नहीं। इस शो में काम कर रहे सिर्फ लीड एक्टर्स ही नहीं, बल्कि कई एक्टर्स असल जिंदगी में एक-दूजे के प्यार में पड़ गए। इनमें से एक कपल शादी कर चुका है, दूसरे ने सगाई कर ली है। वहीं कई एक दूसरे को डंके की चोट पर डेट कर रहे हैं। 

शिवांगी जोशी-मोहसिन खान

टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की लीड जोड़ी शिवांगी जोशी और मोहसिन खान असल जिंदगी में भी एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। उन्होंने अपने रिश्ते को कई मौकों पर जगजाहिर किया है।

हिना खान-रॉकी जैसवाल
हिना खान और रॉकी जैसवाल की भी मुलाकात ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के सेट पर ही हुई थी। तब रॉकी शो के सुपरवाइजिंग प्रोड्यूजर थे। वहीं हिना शो में अक्षरा का लीड कैरेक्टर निभा रही थीं। मिली जानकारी के अनुसार इन दोनों ने एक दूसरे से सगाई भी कर ली है।

रोहन मेहरा-कांची सिंह
रोहन मेहरा और कांची सिंह ने टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में भाई-बहन का किरदार निभाया था। लेकिन ऑफस्क्रीन ये दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे। रोहन के शो छोड़ने के बाद कांची ने भी सीरियल में काम करने से मना कर दिया। 

अंशुल पांडे-प्रियंका उधवानी

टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलता है’ में अंशुल पांडे ने ‘नैतिक’ और प्रियंका ‘करिश्मा’ का किरदार निभा रही हैं। दोनों सीरियल में पति-पत्नी का किरदार निभाते-निभाते असल में एक दूसरे के करीब आ गए। पिछले दो सालों से वे एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। 

 

 
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com