Wednesday , December 2 2020

टी10 लीग: शतक लगाने पर मिलेगा 85 लाख का घर, 5 लाख की घड़ी

नई दिल्ली| टी20 क्रिकेट के बाद अब यूएई में टी10 लीग की शुरुआत हो रही है. इस लीग में शाहिद अफरीदी, वीरेंद्र सहवाग, ऑयन मॉर्गन, एलेक्स हेल्स, मोहम्मद आमिर जैसे खिलाड़ी खेलने वाले हैं. इस टूर्नामेंट में सबसे दिलचस्प बात यह है कि शतक और अर्धशतक लगाने वाले बल्लेबाजों की भी किस्मत खुलने वाली है. खलीज टाइम्स की खबरों के अनुसार इस टूर्नामेंट में शतक जड़ने वाले बल्लेबाज को दुबई में 5 लाख दिरहम यानि 85 लाख रुपये का स्टूडियो अपार्टमेंट मिलेगा, वहीं अर्धशतक लगाने वाले बल्लेबाज को ह्यूबलॉट की घड़ी मिलेगी जिसकी कीमत 5 लाख से शुरू होती है.टी10 लीग: शतक लगाने पर मिलेगा 85 लाख का घर, 5 लाख की घड़ी

खलीज टाइम्स ने मराठा अरेबियंस टीम के मालिक अली तुंबी के हवाले से कहा, ‘जो भी बल्लेबाज शतक लगाएगा उसे दुबई में 5 लाख दिरहम का अपार्टमेंट मिलेगा. मैं और किसी टीम के बारे में नहीं कह सकता लेकिन हमारी टीम में एलेक्स हेल्स, वीरेंद्र सहवाग और कामरान अकमल जैसे बल्लेबाज हैं जो शतक लगाने के कारनामा कर सकते हैं.

टी-10 क्रिकेट का नया फॉर्मेट है जिसका पहला टूर्नामेंट सिर्फ 4 दिनों तक चलेगा. इस लीग में शाहिद अफरीदी, वीरेंद्र सहवाग, ऑयन मॉर्गन, एलेक्स हेल्स, मोहम्मद आमिर, ड्वेन ब्रावो, कार्लोस ब्रेथवेट,शोएब मलिक और हसन अली जैसे बड़े-बड़े खिलाड़ी खेलेंगे. 10-10 ओवरों की इस लीग में कुल 6 टीमें हिस्सा लेंगी और इसका एक मैच सिर्फ 90 मिनट में खत्म हो जाएगा. गुरुवार को इस लीग में दो मैच खेले जाएंगे. पहला मैच बंगाल टाइगर्स और केरल किंग्स के बीच होगा, वहीं दूसरा मुकबला मराठा अरेबियंस और पख्तून टीम के बीच खेला जाएगा.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com