Thursday , August 11 2022

विधानसभा चुनावः आज से फिर मिशन गुजरात पर राहुल गांधी, मंदिर भी जाएंगे

अहमदाबाद| कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी गुजरात में आज से दो दिन के अपने दौरे में चुनाव प्रचार करेंगे. राहुल इस दौरान सूबे में चुनावी रैलियों और चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे. राहुल सबसे पहले गिर सोमनाथ जिले में स्थित प्रसिद्ध सोमनाथ मंदिर के दर्शन करेंगे और इसके बाद गुजरात की जनता को संबोधित करेंगे. राज्य में 9 एवं 14 दिसंबर को दो चरणों में मतदान होगा और 18 दिसंबर को नतीजे आयेंगे.

विधानसभा चुनावः आज से फिर मिशन गुजरात पर राहुल गांधी, मंदिर भी जाएंगे

पार्टी सूत्रों ने बताया, ‘‘कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी गिर सोमनाथ, अमरेली एवं भावनगर जिलों का दौरा करेंगे. वह नागरिकों से उनकी समस्याओं के बारे में बातचीत करेंगे और जनसभाएं करेंगे.’’ गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार अब जोर पकड़ रहा है तथा कांग्रेस एवं बीजेपी के प्रमुख नेता इसमें भाग ले रहे हैं. इनमें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भी शामिल हैं जिन्होंने अपने गृह राज्य में चार रैलियां की हैं.

कांग्रेस बीजेपी को सत्ता से बाहर करने के लिए पूरा जोर लगा रही है. कांग्रेस ने विभिन्न ट्वीट के जरिये प्रधानमंत्री के उन आरोपों का जवाब दिया है जो उन्होंने कांग्रेस एवं उसके नेताओं पर लगाये थे. मोदी ने कल आरोप लगाया था कि कांग्रेस एवं उनके नेताओं ने गुजरात के लिए कुछ नहीं किया और इसके बदले गुजरातियों का अपमान किया. उन्होंने कांग्रेस पर वंशवादी राजनीति करने का भी आरोप लगाया.

Loading...