बंदगी और पुनीश का हद पार रोमांस पड़ा बिग बॉस मेकर्स को भारी…अब 10:30 बजे नहीं आएगा शो

बिग बॉस सीजन 11 अब तक का सबसे बेस्ट सीजन माना जा रहा है. इस बार ना केवल सेलिब्रिटीज और कॉमनर्स मिलके गेम खेल रहे हैं बल्कि ऐसी कई चीज़े हो रहीं हैं जो इसके पहले किसी सीजन में नहीं हुई. खैर, बिग बॉस के फैन्स के लिए एक बुरी खबर आई है. सुनने में आ रहा है कि पुनीश और बंदगी के रोमांस के चलते अब शो की टाइमिंग में बदलाव किया जायेगा. फिलहाल शो रात 10:30 बजे आता है लेकिन अब शो 11 बजे प्रसारित करने की बात चल रही है और इसकी वजह है बंदगी और पुनीश का रोमांस.बंदगी और पुनीश का हद पार रोमांस पड़ा बिग बॉस मेकर्स को भारी...अब 10:30 बजे नहीं आएगा शो

बिग बॉस सीजन 11 में बंदगी और पुनीश सारी हदें पार कर चुके हैं. पुनीश ने तो नेशनल टीवी पर बंदगी को कपड़े निकालने के लिए भी कह चुके हैं. दोनों को 1-2 बार बाथरूम में बंद होते भी देखा गया. चद्दर के निचे दोनों का रोमांस को अब आम हो चुका है. कहने के लिए तो बिग बॉस एक फॅमिली शो है लेकिन इसमें जो कुछ भी हो रहा है उसे पूरा परिवार बैठ कर नहीं देख सकता और यही वजह है जो शो की टाइमिंग को रात 11 करने की बात चल रही है.

पुनीश और बंदगी के रोमांस के अलावा शो में गंदी गालियां और अश्लील कमेंट भी खूब किये जा रहे हैं. जिस कारण सूचना और प्रसारण मंत्रालय शो की टाइमिंग आगे बढ़ाने के लिए कह सकती है. बता दें, पहले भी कई कपल्स को बिग बॉस के घर में रोमांस करते देखा जा चुका है लेकिन पुनीश और बंदगी हद से आगे निकल चुके हैं.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com