Thursday , December 3 2020

बांदीपोर एनकाउंटर: मुंबई हमले के मास्टरमाइंड लखवी के भांजे समेत 6 आतंकी ढेर, गरुड़ कमांडो भी शहीद

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा के हाजिन इलाके में सेना को बड़ी सफलता मिली है. सुरक्षाबलों ने कई घंटे चले एनकाउंटर में लश्कर के छह आतंकियों को ढेर कर दिया. इसमें  26/11 मुंबई हमले का मास्टरमाइंड जकी उर रहमान लखवी का भांजा भी शामिल है. एनकाउंटर में एक इंडियन एयरफोर्स का गरूड़ कमांडो भी शहीद हो गया और दो जवान घायल हुए हैं. इलाके में मोबाइल इंटरनेट सेवा को भी बंद कर दिया गया है.बांदीपोर एनकाउंटर: मुंबई हमले के मास्टरमाइंड लखवी के भांजे समेत 6 आतंकी ढेर, गरुड़ कमांडो भी शहीद

View image on Twitter

View image on Twitter

ANI 

@ANI

 

#FLASH#Hajin encounter ends, total 6 LeT terrorists gunned down, out of which one is Owaid, Abdul Rehman Makki’s son & 26/11 Mumbai attack mastermind Zakiur Rehman Lakhvi’s nephew. Arms & ammunition also recovered. 

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों को जिले में हाजिन इलाके के चंदरगीर गांव में आतंकियों के होने की खुफिया जानकारी मिली थी, जिसके बाद उन्होंने वहां घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया.

उन्होंने कहा कि तलाशी अभियान के बीच तब मुठभेड़ शुरू हो गई जब वहां छिपे आतंकियों ने सुरक्षा बलों के तलाशी दल पर गोलीबारी की. अधिकारी ने कहा कि आखिरी खबर मिलने तक मुठभेड़ जारी थी.  मारे गए आतंकियों के पास से हथियार भी बरामद हुए हैं. मारे गए छहों आतंकी लश्कर-ए-तैयबा से हैं. इस साल अब तक सुरक्षाबलों ने करीब 190 आतंकियों को मार गिराया है.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com