Friday , January 15 2021

गोरखपुर उपचुनाव प्रचार में उतरे योगी, लगाया जनता दरबार

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपनी कर्मभूमि गोरखपुर की लोकसभा सीट को बीजेपी के पास ही बरकरार रखने के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगा रहे हैं. गोरखपुर लोकसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव में बीजेपी उम्मीदवार उपेंद्र शुक्ला को जिताने के लिए गोरखपुर की रणभूमि में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उतर चुके हैं. अपने दौरे के दूसरे दिन मंगलवार को योगी आदिथ्यनाथ ने गोरखनाथ मंदिर में जनता दरबार लगाकर लोगों की समस्याएं सुनी.

योगी का जनता दरबार

बता दें कि गोरखपुर उपचुनाव में कार्यकर्ताओं को सहेजने और जोश भरने के लिए योगी ने सोमवार को पहला बूथ स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन किया. गोरखपुर उपचुनाव प्रचार का आज उनका दूसरा दिन है. चुनावी प्रचार में निकलने से पहले योगी ने मंगलवार को पहले जनता दरबार में लोगों से मुलाकात की.

 योगी मंगलवार को बूथ समिति के कार्यकर्ताओं के तीन सम्मेलनों को संबोधित करेंगे. यह सम्मेलन गोरखपुर संसदीय क्षेत्र के गोरखपुर ग्रामीण, सहजनवां और कैंपियरगंज विधानसभा क्षेत्र में होंगे.

 इन तीन विधानसभा में होंगे योगी

योगी आज सुबह 11.5 बजे वीरबहादुर सिंह डिग्री कालेज पहुचेंगे, वहां दोपहर 12 बजे जनता को संबोधित करेंगे. इसके बाद साढे़ बारह बजे सहजनवां में एक जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद दोपहर 2 बजे गोरखपुर की ग्रामीण विधानसभा की जनता को संबोधित करने के लिए इंद्रप्रस्थ लॉन पहुंचेंगे. सीएम योगी सवा तीन बजे सर्किट हाउस पहुंचेंगे. वहां से हेलिकॉप्टर द्वारा लखनऊ वापस आएंगे.

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ द्वारा छोड़ी गई गोरखपुर लोकसभा सीट पर हो रहा उपचुनाव बीजेपी के लिए नाक का सवाल बना हुआ है. ऐसे में योगी इस सीट को जीतने के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे हैं.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com