शाही खानदान के गद्दीनशीन हैं ये सितारें, पुश्तैनी हवेलियों में गुजारा है अपना बचपन

बॉलीवुड जगत में आम इंसान से लेकर सुपरस्टार के बच्चे अपना नाम कमाने के लिए आते हैं। हर कला प्रेमी का एक सपना होता है कि उसे वो मुकाम मिले, जिसकी उसे हमेशा से ही चाहत रही है। ऐसे में परिवार और खानदान ज्यादा मायने नहीं रखता है तो आज के इस लेख में हम आपको उन सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो शाही खानदान से ताल्लुक रखते हैं और आज भी इनके खानदान का नाम लोगों के बीच हमेशा चर्चा में रहता है।

सैफ अली खान
बॉलीवुड जगत में नवाब के नाम से मशहूर सैफ अली खान का खानदान भी काफी चर्चित रहा है। अभिनेता मंसूर अली खान पटौदी के बेटे हैं और पटौदी खानदान के गद्दीनशीन भी हैं। अभिनेता एक शाही घराने से ताल्लुक रखते हैं। इसके अलावा सैफ दो चार बच्चों के पिता भी हैं।

अदिति राव हैदरी
बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार अदिति राव हैदरी अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। आपको बता दें कि अदिति राव हैदरी अकबर हैदरी की परपोती हैं।

मोहिना कुमारी सिंह
शो ये रिश्ता क्या कहलाता है से अपने अभिनय करियर का परचम लहराने वाली मोहिना कुमारी सिंह भी डांस मूव्स और अभिनय कौशल के लिए जानी जाती हैं। आपको बता दें कि मोहिना कुमारी रीवा के महाराज की बेटी हैं और शाही खानदान से ताल्लुक रखती हैं।

Related Articles

Back to top button