आज शाम काजल अग्रवाल की इस फिल्म पर मिलेगा बड़ा अपडेट! पुलिसवाली बनकर करेंगी एनकाउंटर

सुपरस्टार कमल हासन की आने वाली फिल्म ‘इंडियन 2’ को लेकर आए दिन नए अपडेट सामने आ रहे हैं। इस फिल्म के जरिए अभिनेत्री काजल अग्रवाल भी लंबे समय के बाद चर्चा में आ गई हैं। वह एक बेटे को जन्म देने के बाद काम पर लौटी हैं। काजल अग्रवाल को मैटरनिटी ब्रेक के बाद पर्दे पर देखने के लिए दर्शक काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। वह ‘इंडियन 2’ के अलावा फिल्म ‘सत्यभामा’ को लेकर भी सुर्खियां बटोर रही हैं। अब इस फिल्म से जुड़ी एक खबर सामने आ रही है।

आम शाम मिलेगा बड़ा अपडेट
काजल अग्रवाल के प्रशंसकों को उम्मीद है कि वह ‘सत्यभामा’ से धमाकेदार वापसी करेंगी। आज शाम दर्शकों को इस फिल्म को लेकर सरप्राइज भी मिलने जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाम चार बजकर पांच मिनट पर ‘सत्यभामा’ से जुड़ा बड़ा अपडेट मिलेगा। यह अपडेट क्या होने वाला है, इसे जानने के लिए लोग उतावले हो चले हैं। कहा जा रहा है कि फिल्म के निर्माता इसकी रिलीज की तारीख की घोषणा कर सकते हैं। काजल के फैंस को यह जानकर खुशी होगी कि इस फिल्म से जुड़े लोगों ने काजल अग्रवाल को ‘जनता की रानी’ का खिताब दिया है।

सस्पेंडेड पुलिस ऑफिसर की भूमिका दिखेंगी काजल
‘सत्यभामा’ एक तेलुगु क्राइम थ्रिलर फिल्म है। इसमें काजल एक सस्पेंडेड पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म के टीजर में उन्हें एक हत्यारे का पीछा करते हुए देखा गया था। उम्मीद की जा रही है कि फिल्म में धमाकेदार एक्शन देखने को मिल सकता है। इसका निर्देशन अखिल डेगाला ने किया है। वहीं, ऑरम आर्ट्स के बैनर तले बॉबी टिक्का और श्रीनिवास राव टक्कलपेल्ली ने फिल्म का निर्माण किया है। कहानी शशि किरण टिक्का ने लिखी हैं। फिल्म में काजल अग्रवाल के अलावा प्रकाश राज, नागिनेदु, नवीन चंद्रा, रवि वर्मा, अंकित कोय्या, हर्षवर्द्धन, नेहा पठान, अनिरुद्ध पवित्रन, सत्या प्रदीप्ति, प्रज्वल यादमा और रोहित सत्यन भी अभिनय करते दिखाई देंगे।

Related Articles

Back to top button