घरेलू हिंसा के आरोप की जांच के बीच नवविवाहिता का पति देश से फरार, मदद के आरोप में सीपीओ निलंबित

नई दिल्ली:  केरल पुलिस के एक सिविल पुलिस अधिकारी को घरेलू हिंसा मामले मदद करने के आरोप में निलंबित कर दिया गया। आरोप है कि उन्होंने आरोपी को देश छोड़ने में मदद करने के आरोप में निलंबित कर दिया गया है केरल में नवविवाहिता दुल्हन और उसके परिवार ने आरोप लगाया कि 5 मई को उसकी शादी हुई। लेकिन शादी के एक हफ्ते बाद ही उसके पति और ससुराल वाले उसको दहेज के लिए परेशान करने लगे। यही नहीं उनके साथ उनके पति राहुल ने बेरहमी से हमला कर मारने का प्रयास किया।

यही नहीं महिला ने आरोप लगाया कि उसके पति ने मोबाइल के चार्जिंग केबिल से उसका गला घोंटने की कोशिश की थी। मामला जब समाचार चैनलों पर प्रसारित हुआ तब यह सामने आया। वहीं दूल्हा पक्ष के लोगों ने इस आरोप से इंकार कर दिया। लेकिन पुलिस के सूत्रों ने बताया कि रविवार को कोझिकोड शहर के पंथिरनकावु पुलिस स्टेशन के एक वरिष्ठ नागरिक पुलिस अधिकारी (सीपीओ) को आंतरिक जांच के बाद निलंबित किया गया। आरोप है कि वे राहुल पी गोपाल के साथ नियमित संपर्क में था। जबकि राहुल पर बेरहमी से हमला करने का आरोप है।

मामले की जांच के दौरान राहुल ने कुछ दिन पहले देश छोड़ दिया। उसके देश छोड़ने के बाद पुलिस को उनके खिलाफ ब्लू कॉर्नर नोटिस जारी करने के लिए इंटरपोल से संपर्क करना पड़ा। बता दें कि इससे पहले पंथीरंकावु पुलिस स्टेशन के स्टेशन हाउस अधिकारी को जांच में कुछ खामियों के लिए निलंबित किया गया था।

Related Articles

Back to top button