कांग्रेस नेता की चाकू मारकर हत्या, पति फरार, तलाश में जुटी पुलिस

नई दिल्ली: मैसूर में कांग्रेस नेता की उसके पति ने चाकू मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि दोनों में कुछ मनमुटाव रहा करता था। पुलिस कांग्रेस नेता के पति को ढूंढनें में लगी है। मैसूर के श्रीरामपुर की विद्या मैसूर में कांग्रेस सचिव थीं। उन्होंने कुछ कन्नड़ फिल्मों में भी काम किया है। विद्या की उसके घर में ही चाकू मारकर हत्या कर दी गई। उनका पति नंदीश न तो घर और न ही शहर में है। पुलिस का कहना है कि उसके पति संपर्क नहीं हो पा रहा है। विद्या की दो बेटियां भी हैं। पड़ोसियों से पता चला कि दोनों दंपती में मनमुटाव रहता था। दोनों में अक्सर झगड़ा होता रहता था। सोमवार की रात में भी दोनों में कुछ बातचीत हुई थी। जिस कारण उसकी हत्या की गई। हालांकि पुलिस लगातार विद्या के पति को तलाश कर रही है।

दूषित पानी पीने से एक की मौत

वहीं मैसूर में अन्य स्थान पर दूषित पानी पीने से एक की मौत हो गई। इसके अलावा कई लोग बीमार भी हुए हैं, उनका इलाज चल रहा है। मैसूर में 20 मई को एक गांव में दूषित पानी पीने से 20 वर्षीय कनकराज को उल्टियां होने लगी। उसको पास के अस्पताल में भर्ती करवाया गया। वहां उसकी बिना उपचार के ही मौत हो गई। इसके अलावा कई अन्य लोग भी अस्पताल में भर्ती कराए गए हैं, जिनमें कनकराज की तरह ही लक्षण नजर आ रहे हैं।

घटना की जानकारी मिलने पर सिद्धारमैया ने मौत के संबंध में उपायुक्त और जिला स्वास्थ्य अधिकारी से फोन पर बात की। घटना को गंभीरता से लेते हुए मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने आज संबंधित अधिकारियों को मामले की जांच करने के निर्देश दिए हैं। साथ ही अस्पताल में लोगों का उचित इलाज सुनिश्चित करने को कहा है। सीएम कार्यालय ने एक बयान में कहा, “सीएम ने अधिकारियों को जल प्रदूषण के कारण का पता लगाने और उचित कार्रवाई करने का निर्देश दिया।”

Related Articles

Back to top button