संन्यास के एलान से पहले सुनील छेत्री ने विराट कोहली को किया था मैसेज, कही थी यह बात

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने खुलासा किया है कि भारत के दिग्गज फुटबॉलर सुनील छेत्री ने अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल से संन्यास लेने की घोषणा करने से पहले उन्हें मैसेज किया था। गुरुवार को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट कर भारतीय फुटबॉल आइकन ने एलान किया था कि वह छह जून को कुवैत के खिलाफ आखिरी बार भारतीय टीम की जर्सी पहनेंगे।

आरसीबी इनसाइडर शो पर एक इंटरव्यू के दौरान कोहली ने छेत्री के विनम्र स्वभाव की प्रशंसा की और कहा कि फुटबॉल आइकन संन्यास लेने के अपने फैसले से संतुष्ट दिखे। पिछले कुछ वर्षों में छेत्री और कोहली के बीच अच्छे संबंध रहे हैं। बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में RCB और MI के बीच IPL 2023 मैच से पहले छेत्री ने कोहली और उनकी टीम से मुलाकात भी की थी।

राष्ट्रीय फुटबॉल कप्तान सुनील छेत्री ने भारत के लिए 150 मैच खेले हैं और 94 गोल किए हैं। उनके अच्छे दोस्त और भारत के स्टार क्रिकेटर कोहली ने कहा कि अगले महीने विश्व कप क्वालिफाइंग मैच के बाद संन्यास के फैसले से छेत्री संतुष्ट हैं। कोहली ने कहा, ‘छेत्री महान खिलाड़ी है। उन्होंने मुझे मैसेज करके बताया था कि वह संन्यास लेने जा रहे हैं। मुझे लगता है कि वह इस फैसले से संतोष महसूस कर रहे हैं।

उन्होंने कहा, ‘पिछले कुछ साल में हम काफी करीब आए हैं और मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं। वह बहुत प्यारे इंसान हैं।’ कोहली ने यह भी बताया कि उनकी बेटी वामिका अब बैटिंग करने लगी है, लेकिन उन्होंने कहा कि वह अपने बच्चों पर कभी भी क्रिकेट खेलने के लिए दबाव नहीं बनाएंगे। उन्होंने कहा , ‘मेरी बेटी ने बल्ला उठाया और उसे घुमाने में मजा आ रहा है, लेकिन आगे क्या बनना है, यह उसका फैसला होगा।

Related Articles

Back to top button