Wednesday , September 28 2022

रितिक से नहीं बनी बात,अब शाहरुख़ के साथ फिल्म बनाना चाहते हैं बाहुबली के लेखक विजयेंद्र प्रसाद

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। जी हां, आप सुन कर चौंक सकते हैं। लेकिन यह सच है कि फिल्म बाहुबली के लेखक विजयेंद्र प्रसाद की बॉलीवुड में पहली पसंद हमेशा से रितिक रोशन थे। जागरण डॉट कॉम से बातचीत में उन्होंने स्वीकारा भी था कि उन्हें रितिक पसंद हैं और वह फ्यूचर में कभी उनके साथ जरूर करना चाहेंगे।

अब नयी ख़बर है कि उनका दिल अब शाहरुख़ खान पर आ गया है। ख़बरे हैं कि केवी विजयेंद्र प्रसाद ने किंग खान को एक रिवेंज ड्रामा के लिए अप्रोच किया है। ख़बर है कि उन्होंने शाहरुख़ खान को ध्यान में रखते हुए पूरी स्क्रिप्ट लिखी है। खासतौर से उन्होंने रिवेंज ड्रामा की तैयारी की है। ख़बर यह भी है कि हाल ही में उन्होंने मुंबई में आकर शाहरुख़ खान से मुलाकात भी की है। शाहरुख़ को उन्होंने कहानी भी सुनाई है। शाहरुख़ ने दिलचस्पी दिखाई भी है। सूत्रों के अनुसार इस कहानी में काफी ड्रामा और एक्शन है। लेकिन अभी तक शाहरुख़ ने फिल्म को हां नहीं कहा है। लेकिन उन्हें कहानी पसंद आयी है तो मुमकिन हो कि वह हां कह दें। हालांकि अब तक यह ख़बर स्पष्ट नहीं है कि यह फिल्म किसी साउथ इंडस्ट्री से जुड़ी होगी या हिंदी में लिखी जा रही है।

बहरहाल शाहरुख़ की फिल्म जीरो की शूटिंग चल रही है। एेसी ख़बरें भी हैं कि, फिर वे राकेश शर्मा की बायोपिक और डॉन 3 में काम करेंगे। बता दें कि, फिल्म जीरो का निर्देशन आनंद एल रॉय कर रहे हैं। यह फिल्म इस साल 21 दिसंबर को रिलीज़ होगी। फिल्म की पूरी कहानी मेरठ की पृष्ठभूमि पर है। ख़बर यह भी है कि फिल्म में अनुष्का शर्मा साइंटिस्ट की भूमिका में हैं और वह फिजिकली चैलेंज भी हैं। 

Loading...