Thursday , December 9 2021

अब हम रेस लगायेंगे: अगली ईद पर है सलमान इस रेस के लिए लगायेंगे सबसे लम्बी दौड़

मुंबई। रेमो डिसूजा की फिल्म रेस 3 की स्टार कास्ट अब लगभग पूरी हो गई है। सलमान खान और जैकलीन फर्नांडिस के बाद अब बॉबी देओल को अहम् रोल के लिए चुन लिया गया है। रेस सीरीज़ के निर्माता रमेश तौरानी ने इस बात की पुष्टि कर दी है। उन्होंने बताया है कि रेस का तीसरा भाग अगले साल यानि 2018 में ईद के मौके पर रिलीज़ किया जाएगा।

अब हम रेस लगायेंगे: अगली ईद पर है सलमान इस रेस के लिए लगायेंगे सबसे बड़ी दौड़

उन्होंने रेस 3 में बॉबी देओल की एंट्री का वेलकम किया है। पिछले दिनों ख़बरें थीं कि सिद्धार्थ मल्होत्रा को फिल्म में सलमान के साथ कास्ट किया जा सकता है। फिर आदित्य रॉय कपूर का नाम भी आया। जॉन अब्राहम और सूरज पंचोली का भी ज़िक्र हुआ लेकिन रेस में जीत गए बॉबी देओल।

 

Ramesh Taurani 

@RameshTaurani

 

Welcome to the family #BobbyDeol @BeingSalmanKhan@Asli_Jacqueline #Race3 #Eid2018

 

इन दिनों अपनी होम प्रोडक्शन फिल्म यमला पगला दीवाना फिर से की शूटिंग कर रहे बॉबी, पहले भाग के अक्षय खन्ना और दूसरे भाग के जॉन अब्राहिम वाला किरदार निभाएंगे। फिल्म का निर्देशन रेमो डिसूज़ा कर रहे हैं। फिल्म में सलमान के साथ जैकलीन की जोड़ी बनेगी।पहली रेस 2008 में और दूसरी रेस 2013 में रिलीज़ हुई थी। सलमान खान के लिए इमोशल मोड से बाहर आ कर अपनी एक्शन स्टाइल वाला काम करने का ये दूसरा मौका होगा।रेस 3 से पहले इस साल उनकी टाइगर ज़िंदा है आ रही है।

Loading...

Join us at Facebook