Tuesday , September 27 2022

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा पर जमकर बरसे मनोज तिवारी

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है बिग बॉस में भोजपुरी भाषा का मजाक उड़ाए जाने पर वह बुरी तरह से फस गए है. नीतू चंद्रा के बाद अब भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार और बीजेपी नेता मनोज तिवारी ने सिद्धार्थ मल्होत्रा की जमकर लताड़ लगाई है.

हाल ही में हुए के इंटरव्यू में मनोज तिवारी ने अपने बयान में कहा कि, “मैं एक्टर का ऐसा बयान सुनकर हैरान हो गया था. 22 करोड़ लोगों की भाषा के बारे में ऐसी बातें कहना आपत्तिजनक है. यह उनका अपमान है. मैं इसका खंडन करता हूं. हमें सभी भाषाओं की इज्जत करनी चाहिए.” उन्होंने कहा कि, “सिद्धार्थ मल्होत्रा ने सभी का दिल दुखाया है. लोग उन्हें माफ नहीं करेंगे. कल तक एक्टर के खिलाफ FIR भी दर्ज हो जाएंगी. पटना, बनारस, कोलकाता और मुम्बई से कई लोग उनके खिलाफ केस दर्ज कराएंगे.”

हालांकि, सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इस मामले के लिए अपनी और से माफ़ी मांग ली है. गौरतलब है कि, अपनी आने वाली फिल्म अय्यारीके लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा और अय्यारी की टीम टीवी शो बिग बॉस 11 में गए हुए थे. जंहा सलमान ने मनोज बाजपेयी को सिद्धार्थ भोजपुरी में डायलॉग बुलवाने को कहा जिसके चलते सिद्धार्थ ने डायलॉग बोला, लेकिन इसके बाद यह कह दिया कि डायलॉग बोलते समय उन्‍हें टॉयलेट जैसी फीलिंग हुई. बस इसी बात को लेकर सिद्धार्थ मल्होत्रा की मुसीबतें बढ़ती जा रही है.

Loading...