Monday , September 26 2022

सुपरजाइंट के पूर्व खिलाड़ी दीपक चाहर ने धोनी के साथ खेलने की जताई इच्छा

भारत के पूर्व कप्तान और बेस्ट फिनिशर माने जाने वाले महेंद्रसिंह धोनी का शांत स्वाभाव हर किसी को उनकी तरफ आकर्षित करता है, वे ड्रेसिंग रूम में जितने शांत रहते है, मैदान पर भी उतने ही कूल देखे जाते हैं. एम एस धोनी की इसी खूबी और क्रिकेट के उनके अनुभव को देखते हुए हर खिलाडी उनके साथ ड्रेसिंग रूम शेयर करना चाहता है, ताकि उनसे खेल की बारीकियां सीख सके.
   
ऐसी ही इच्छा जाहिर की है पुणे सुपरजाइंट के पूर्व खिलाड़ी दीपक चाहर ने. इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें सीजन के ऑक्शन से पहले दीपक ने फिर महेंद्र सिंह धोनी की टीम से खेलने की मंशा प्रकट की है. गौरतलब होगा कि, धोनी चेन्नई सुपर किंग्स के बैन होने के बाद पुणे सुपरजाइंट से जुड़े थे. जहां दोनों ने मैदान के साथ कमरे भी शेयर किए थे. धोनी को उनकी पुरानी टीम चेन्नई सुपरकिंग्स ने रिटेन किया है. जबकि आईपीएल ऑक्शन में दीपक का बेस प्राइस 20 लाख रूपए है. दीपक एक मीडियम पेसर गेंदबाज़ हैं, हाल ही में हुए सैयद मुश्ताक अली टी-20 टूर्नामेंट में उन्होंने चार मैचों में 12 विकेट हासिल कर अपनी दावेदारी किसी भी टीम के लिए मजबूत कर ली है. 

उन्होंने कहा, “धोनी के साथ सीखने के लिहाज से अच्छा अनुभव था. मैंने सिर्फ उनके साथ ड्रेसिंग रूम ही नहीं, रूम भी साझा किया था. उनका कमरा 24 घंटे खुला रहता था और कोई भी उनके कमरे में कभी भी आ सकता था.” दीपक ने कहा, “वह अपने जूनियर खिलाड़ियों का काफी ख्याल रखते थे. वह डिनर टेबल पर उनके साथ आकर बैठने से झिझकते नहीं थे. इससे जूनियर खिलाड़ियों को मदद मिलती थी. मैं एक बार फिर उनके साथ खेलना चाहूंगा.” दीपक चाहर की यह इच्छा पूरी होगी या नहीं, यह तो आईपीएल ऑक्शन कि बाद ही पता चलेगा, जो 27 और  28  जनवरी को बेंगलुरु में होने वाली है. 

Loading...