Saturday , October 1 2022

विशाल ने ‘जय कन्हैया लाल की’ टीम को अपने इस कारनामे से चौंकाया…

इन दिनों टीवी शो ‘जय कन्हैया लाल की’ काफी पॉपुलर हो रहा है इस शो को काफी पसंद किया जा रहा है। आप सभी को बता दें की इस शो में एक नौकर है जो जहाँ काम करता है वहां पर एक नकचढ़ी लड़की है जिसका नाम डाली है उसे सुधारने की कोशिश करता है। यह शो अपने बेस्ट परफॉर्मेंस के लिए काफी लोकप्रिय है। इस शो को आप सभी ने टीवी चैनल ‘स्टार भारत’ पर देखा ही होगा। शो में मुख्य रोल प्ले करने वाले अभिनेता विशाल वशिष्ट ने अभी हाल ही में एक ऐसा कारनामा किया जिसे देखकर सभी चौक गए।

जी दरअसल में विशाल ने सेट पर ‘जय कन्हैया लाल की’ की टीम के लिए दोपहर का खाना बनाया और उनके खाने को देखकर, खाकर सभी की आंखे खुली की खुली रह गई। विशाल ने बताया कि “हाल ही में खाना पकाने के जुनून के साथ, मैंने सेट पर सभी को चौंका दिया। मैं बहुत-से व्यंजनों के साथ प्रयोग करता हूं, लेकिन बिरयानी मैं सबसे अच्छी बना सकता हूं। इसलिए मैंने सभी के लिए बिरयानी बनाई। कन्हैया से प्रेरित होने के नाते, मैं सेट पर एक दिन के लिए बावर्ची बन गया। यह एक सफल नुस्खा साबित हुआ, क्योंकि सेट पर हर किसी को खाना पसंद आया।”

इस शो में डाली का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री Shweta Bhattacharya एक बंगाली बाला है और कई बंगाली शोज में नजर आ चुकी है।

Loading...