Saturday , October 1 2022

अमेरिका के स्कूल में गोलीबारी, दो छात्रों की मौत, 17 घायल

उत्तरी अमेरिका के केंतुकी राज्य के ग्रामीण इलाके में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. इलाके में स्थित एक हाई स्कूल में 15 वर्ष के छात्र ने, स्कूल के भीड़-भाड़ वाले हॉल में अचानक से गोलीबारी करनी शुरू कर दी. जिसमें 2 छात्रों की मौत हो गई और कई विद्यार्थी घायल हो गये.अमेरिका के स्कूल में गोलीबारी, दो छात्रों की मौत, 17 घायल

घटना के समय मौजूद छात्रा अलेक्जेंड्रिया कैपोरली ने कहा, ‘‘वह दृढ़ था और उसे पता था कि वह क्या कर रहा है.’’ उसने यह भी कहा, ‘‘वह एक के बाद एक गोलियां चलाता गया.’’

पुलिस ने हमला करने वाले को मौके पर से ही गिरफ्तार कर लिया. उस पर हत्या और हत्या की कोशिश का मामला दर्ज किया गया है. हालांकि पुलिस ने संदिग्ध के संबंध में कोई जानकारी मुहैया नहीं कराई है.

केंतुकी स्टेट पुलिस के लेफ्टिनेंट माइकल वेब ने बताया कि जांचकर्ता उसके (संदिग्ध के) घर एवं उसकी पृष्ठभूमि के संबंध में जांच कर रहे हैं. वेब ने कहा कि शेरिफ विभाग ने उसे मौके से ही गिरफ्तार कर लिया. बता दें कि यह घटना सुबह के वक्त की है, जब तक कोई क्लास शुरू नहीं हुई थी. सब स्टूडेंट असैंबली के लिए स्कूल के हॉल में इकट्ठा हुए थे.

मार्शल काउंटी हाई स्कूल में हुई गोलीबारी में 17 लोग घायल हो गए, जिनमें से 12 को गोली लगी और पांच अन्य लोगों को चोटें आईं हैं.
Loading...