Saturday , January 22 2022

इस फिल्म स्टार पर रिक्शा ड्राइवर ने करवाई FIR, मांगा 39 लाख हर्जाना

बांग्लादेश में एक रिक्शा चालक ने देश के नामी फिल्म स्टार पर मुकदमा किया है। दरअसल, अभिनेता शाकिब खान ने अपनी एक फिल्म में रिक्शा चालक इजाजुल मियां के मोबाइल नंबर का इस्तेमाल किया था। फिल्म में फोन नंबर के इस्तेमाल के बाद से ही शाकिब खान की महिला प्रशंसकों के फोन इजाजुल मियां के नंबर पर आने लगे।
इजाजुल ने कहा, ‘फिल्म में मेरे नंबर के इस्तेमाल के बाद मेरा जीना मुश्किल हो गया है।’ वो अब फिल्म स्टार से करीब 39 लाख रुपए के हर्जाने की मांग कर रहे हैं। उनका कहना है कि इस घटना की वजह से उनका विवाहित जीवन भी प्रभावित हुआ है।

इजाजुल को पांच दिनों के भीतर करीब पांच सौ महिलाओं ने फोन किया। रिक्शा चालक के इस दावे पर फिल्म स्टार ने कोई टिप्पणी नहीं की है।

शाकिब खान बांग्लादेश के मशहूर और कामयाब अभिनेता हैं

शाकिब खान बांग्लादेश के मशहूर और कामयाब अभिनेता है, जिन्होंने कई अवॉर्ड जीते हैं। रिक्शा चालक इजाजुल के नंबर का इस्तेमाल उनकी जून में रिलीज हुई राजनीति नाम की फिल्म में हुआ था। इस फिल्म के निर्माता-निर्देशक भी शाकिब खान ही थे।

फिल्म के एक सीन में खान अपनी गर्लफ्रैंड को इजाजुल का नंबर बताते हुए दिख रहे हैं। रिक्शा चालक ने समाचार एजेंसी एएफपी को बताया, ‘हर दिन मुझे सैकड़ों कॉल आने लगे। अधिकतर फोन शाकिब खान की महिला फैन्स के थे। वो फोन पर कहतीं कि हैलो शाकिब, मैं आपकी फैन हूं। क्या मैं आपसे दो मिनट बात कर सकती हूं।’

रिक्शा चालक का कहना है कि वो अपना नंबर भी नहीं बदल सकता था क्योंकि इसी नंबर पर उसके ग्राहकों के फोन आते थे। और नंबर बदलने पर उसकी आय पर असर पड़ सकता था।

इजाजुल की हाल ही में शादी हुई थी और इस पर भी इस घटना का असर पड़ रहा था, ‘जब ये कॉल आने लगे तो मेरी पत्नी को लगा कि मेरा कोई अफेयर चल रहा है।’

शुरुआत में अदालत भी इस मुकदमे की सुनवाई करने में झिझक रही थी, लेकिन जब इजाजुल के वकीलों ने उसकी परेशानियों के सबूत दिए तो मुकदमा दर्ज कर लिया गया। इस मुकदमे की अगली सुनवाई 18 दिसंबर की होगी।

 
Loading...

Join us at Facebook