Monday , September 26 2022

मुश्ताक अली ट्रॉफी में इन दिग्गज खिलाडिय़ों पर टिकी नजरें

कोलकाता। आईपीएल नीलामी से पहले रविवार से यहां होने वाले सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी टी-20 टूर्नामेंट के सुपर लीग चरण में युवराज सिंह, गौतम गंभीर और हरभजन सिंह जैसे कई दिग्गज खिलाड़ी धमाकेदार प्रदर्शन कर फे्रंचाइजी टीमों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करना चाहेंगे।

विश्व कप विजेता चौकड़ी गंभीर, युवराज, हरभजन और सुरेश रैना काफी समय से भारतीय टीम से बाहर हैं। गंभीर दिल्ली के अभ्यास सत्र के दौरान नजर नहीं आए। टीम मैनेजर ने बताया कि वह आज रात टीम से जुड़ेंगे।

रैना आईपीएल के आगामी सत्र में चेन्नई सुपर किंग्स में वापसी करेंगे। वहीं गंभीर, युवराज और हरभजन नीलामी का हिस्सा होंगे। आईपीएल के लिए खिलाडिय़ों की नीलामी 27 और 28 जनवरी को होगी।

हरभजन 2008 से मुंबई इंडियंस का हिस्सा थे, जिन्हें इस बार रिलीज कर दिया गया है। वह मुश्ताक ट्रॉफी में ग्रुप-ए में पंजाब की अगुवाई करेंगे। वहीं गंभीर को कोलकाता नाइट राइडर्स ने रिलीज किया है।

सुपर लीग चरण में टीमों को दो समूहों में बांटा गया है और शीर्ष दो टीमें 27 जनवरी को फाइनल खेलेगी। पंजाब की टीम दक्षिण क्षेत्र की शीर्ष टीम कर्नाटक से खेलेगी जबकि झारखंड का सामना मुंबई से होगा।

Loading...