Saturday , October 1 2022

कानपुर में सूटकेस में मिला लापता महिला का शव, पड़ोसी हुआ गिरफ्तार

कानपुर  दो दिन के गायब महिला का शव कल देर रात एक घर में सूटकेस में मिलने से कानपुर में सनसनी फैल गई। रावतपुर गांव में प्राइमरी स्कूल के एक शिक्षक की पत्नी की पीटकर हत्या कर दी गई। उसका शव शनिवार देर रात उसी मकान में किराये पर रहने वाली महिला कमरे में बेड के नीचे बरामद हुआ। वह 12 घंटे से अधिक समय तक शव छिपाए रही। पुलिस ने आरोपी महिला व उसके पति को गिरफ्तार कर लिया है। 

कानपुर के रावतपुर गांव में प्राइमरी स्कूल के एक शिक्षक की पत्नी की पीटकर हत्या कर दी गई। उसका शव कल देर रात उसी मकान में किराये पर रहने वाली महिला कमरे में बेड के नीचे बरामद हुआ। वह 12 घंटे से अधिक समय तक शव छिपाए रही। पुलिस ने आरोपी महिला व उसके पति को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि सुबह किसी बात पर शिक्षक की पत्नी का पड़ोसी महिला से विवाद हुआ था।

रावतपुर गांव में रामलला स्कूल के पास उर्मिला के घर किराएदार रामनरेश प्राइमरी स्कूल में शिक्षक हैं। उनके परिवार में पत्नी रचना (36) व दो बच्चे हैं। कल सुबह रामनरेश अपने स्कूल गए थे। उनके बच्चे भी स्कूल चले गए। रचना घर पर अकेली थी। दोपहर बच्चों के स्कूल से रामनरेश के पास फोन आया कि कोई बच्चों को लेने नहीं आया। रचना का फोन नहीं मिला तो रामनरेश खुद बच्चों को स्कूल से घर लाए। रचना को ढूंढा लेकिन कहीं पता नहीं लगा। शाम को रामनरेश ने कल्याणपुर थाने में पत्नी की गुमशुदगी की तहरीर दी।

कल थाना से लौटते वक्त उनके मोबाइल पर रचना के मोबाइल से फोन आया। उधर से हेलो-हेलो कहकर फोन काट दिया गया। रामनरेश ने तुरंत पुलिस को बताया। पुलिस ने रचना के मोबाइल की लोकेशन निकलवाई तो घर के आसपास ही पता लगी। देर रात कल्याणपुर थाने के एसएसआई पुष्पराज ने पूरे घर की तलाशी ली तो पड़ोसी किरायेदार मंजू के कमरे में बेड के नीचे कंबल वाले बैग में शव बरामद हुआ। उसके चेहरे पर सिर पर चोट के निशान थे।  पुलिस ने मंजू व उसके पति सुनील उर्फ रवि को गिरफ्तार कर लिया। स्थानीय लोगों ने बताया कि सुबह 11 बजे दोनों में झगड़ा हो रहा था।सीओ कल्याणपुर नवीन कुमार सिंह ने बताया कि महिला का शव घर में ही किरायेदार मंजू के कमरे से बरामद हुआ है। सिर पर भारी वस्तु से वार किया गया है। आरोपी दंपती से पूछताछ चल रही है। इसमें पति की तहरीर आते ही मुकदमा दर्ज किया जाएगा। 

Loading...