Tuesday , September 27 2022

‘राज्यसभा के लिए जनता को बेवकूफ बना रहे हैं माकन’

आम आदमी पार्टी पर लगाए गए कांग्रेस के आरोपों का पार्टी प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने खंडन किया है। उन्होंने कहा कि जहां तक राज्यसभा की बात है तो आम आदमी पार्टी को तीन राज्यसभा सीटों के लिए सिर्फ 36 मेंबर की जरूरत होती। अगर 20 विधायक हट भी जाते तो हमारे 46 विधायक होते। अजय माकन को शायद यह मालूम है, लेकिन वह जनता को बेवकूफ बनाने की कोशिश कर रहे हैं।'राज्यसभा के लिए जनता को बेवकूफ बना रहे हैं माकन'

जहां तक ऑफिस ऑफ प्रॉफिट की बात है तो इस पर सौरभ ने कहा कि नोटिफिकेशन में खुद ही लिखा गया है कि किसी विधायक को कुछ नहीं दिया जाएगा। यह भी साफ है कि अगर ऑफिस के काम से जाएंगे तो सरकारी वाहन का इस्तेमाल कर सकते हैं। सभी विधायकों को असेंबली में कमरा मिला हुआ है। जो पार्लियामेंट्री सेक्रटरी नहीं हैं उनके पास भी कमरा है और सभी को टेबल, कुर्सी मिलती है। मुझे भी कमरा मिला हुआ है मैं तो पार्लियामेंट्री सेक्रटरी नहीं हूं। ऐसे में कमरे, कुर्सी, टेबल को पार्लियामेंट्री सेक्रटरी से जोड़ना महज कल्पना है। 
उन्होंने आगे कहा कि सुप्रीम कोर्ट जो भी लेटेस्ट जजमेंट देता है उसे माना जाता है। कोर्ट पुराने जजमेंट को नकार दे तो नए जजमेंट का ही महत्व होता है। सुप्रीम कोर्ट का केरल के रमन बनाम रहीम मामले का जजमेंट ऑफिस ऑफ प्रॉफिट मामले का लेटेस्ट जजमेंट है। जिसमें कोर्ट ने कहा है कि अगर तनख्वाह नहीं दी गई है तो उसे ऑफिस ऑफ प्रॉफिट नहीं माना जाएगा। 
Loading...