Saturday , October 1 2022

सेक्सुअल हरास्मेंट में बने आरोपी इंटरनेशनल फैशन फोटोग्राफर

जैसे ही हॉलीवुड के फेमस फिल्म मेकर हार्वे वेंस्टीन का नाम सुर्ख़ियों में आया, वैसे ही धीरे -धीरे उन्ही की तरह और हैवानो के चेहरे सामने आते गए. कुछ समय पहले हॉलीवुड एक्टर सिल्वेस्टर स्टेलोन का नाम भी इससे जोड़ा गया था. अब हाल ही में खबरें आ रही हैं फेमस फोटोग्राफर मारिओ टेस्टीनो  भी इसी तरह के मुद्दी में आरोपी पाए गए हैं.

मारिओ के साथ काम कर चुके कुछ वेस्ट के मॉडल्स ने बताया की किस तरह मारिओ ने उनका सेक्सुअल हरस्मेंट किया. उन्होंने बताया कि मारिओ ने गलत तरीके से उनका यूज़ किया. आपकी जानकारी के लिए बता दें 63 साल के मारिओ एक बहुत ही जाने माने इंटरनेशनल फोटोग्राफर हैं. उनहोंने बेहद ही हाई प्रोफाइल कम्पनीज के साथ लगभग 15 सालों के भी ज्यादा काम किया. उन कम्पनीज में Burberry का नाम भी शामिल है. मेरिओ पर करीब 13 से ज्यादा मेल मॉडल्स ने हरस्मेंट का आरोप लगाया जिसमे से एक उनका असिस्टेंट भी शामिल है.

कुछ समय पहले मारिओ ने अपनी एक आइकोनिक टॉवल लॉन्च कि थी, जिसमे हॉलीवुड-बॉलीवुड के अलावा कई सितारों ने शिरकत की थी. उन्ही सितारों में एक नाम कटरीना कैफ का भी शामिल है जिसमे उन्होंने सिर्फ एक टॉवल ओढ़ रखा था और अपनी पीठ के साथ अपने पैरों को एक्सपोज़ किया था. इस आइकोनिक टॉवल सीरीज में कटरीना पहली बॉलीवुड स्टार थी. इसके अलावा सुशांत सिंह राजपूत भी इस लिस्ट में शामिल हो गए थे.

Loading...