Wednesday , September 28 2022

एसर ने भारत में लांच किया नया गेमिंग हेडसेट

हार्डवेयर और इलेक्ट्रॉनिक्स प्रोडक्ट बनाने वाली ताइवानी कंपनी एसर ने गुरुवार को अपना नया गेमिंग हेडसेट लांच किया. कंपनी ने इस हेडसेट को ‘प्रीडेटर गालेया 500’ नाम दिया है. इस गेमिंग हेडसेट भारतीय बाजार में 12,999 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया है. जानकारी के मुताबिक कंपनी ने ‘गालेया 500’ हेडसेट में ‘ट्रहार्मनी 3डी साउंडस्केप टेक्नॉलजी’ का इस्तेमाल किया गया है जो आपके गेमिंग के अनुभव को लाजवाब बनाने का काम करता है.

इस नए हेडसेट के लॉन्चिंग मौके पर एसर के सीएमओ और उपभोक्ता कारोबार के प्रमुख चंद्रहास पाणिग्रही ने एक बयान जारी करते हुए कहा, “हम भारत में ‘गालेया 500’ गेमिंग हेडसेट और ‘सेस्टस 500’ गेमिंग माउस लॉन्च कर प्रसन्न हैं, जिसे हार्डकोर गेमर्स को ध्यान में रखकर डिजाइन किया गया है.” आपको बता दें कि कंपनी का ये नया गेमिंग हेडसेट प्लेयर्स के सिर के मूवमेंट के अनुसार आवाज का अनुभव कराता है, जो किसी भी गेमर को अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए काफी है.

कंपनी ने जानकारी देते हुए यह भी बताया कि नए गेमिंग हेडसेट के साथ एक नया ‘सेस्टस 500’ गेमिंग माउस भी लांच किया गया है. जिसकी कीमत भारतीय बाजार में 4,599 रुपये राखी गयी है.

Loading...